दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या में दोस्त निकला आरोपी

Spread the love

-नशे को लेकर हुए विवाद में की थी हत्या
हल्द्वानी। कोसी बाईपास पुल के पास दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या दोस्त ने ही नशे के लिए चिलम न देने पर कर दी थी। रामनगर पुलिस ने तीसरे दिन आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कोतवाल अबुल कलाम ने मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 30 मई की शाम बाईपास पुल पर पेड़ के पास मोहल्ला गुलरघट्टी निवासी चंद्रसेन कश्यप (38) उर्फ चांद बाबा पुत्र सीताराम के सिर पर पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई राजेंद्र पाल कश्यप ने चार लोगों पर हत्या का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी थी। कोतवाल ने बताया कि जांच के दौरान मोहल्ला भवानीगंज निवासी सौरभ चंद्रा (28) पुत्र राजकुमार से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि घटना के दिन चांद बाबा से उसका गांजे वाली चिलम नहीं देने पर विवाद हुआ। इस पर सौरभ वहां से लौट गया। कुछ देर बाद फिर वह लौटा तो चांद ने उसे झिड़क कर भगा दिया। यह बात सौरभ को चुभ गई और उसने इस बार लौटते हुए चांद के कत्ल की योजना बना ली। तीसरी बार दोपहर करीब एक बजे सौरभ चांद के पास पहुंचा तो वह सोया हुआ था। अपमान का जहर पीकर तमतमाए सौरभ ने पास पड़ा बड़ा सा पत्थर उठाकर चांद के सिर पर दे मारा। वार इतना तेज था कि चांद की मौके पर ही तड़पकर मौत हो गई। इसके बाद सौरभ वहां से फरार हो गया। खून से लथपथ अपने कपड़े उसने पास बह रही नदी में धोए और दिखावे के लिए फिर घटना स्थल पर पहुंच गया। तब तक पुलिस भी मौके पर आ चुकी थी। मगर किसी को कुछ पता नहीं चला।
खुलासा करने वाली टीम: सीओ बलजीत भाकुनी के निर्देशन में खुलासा करने वाली टीम में कोतवाल अबुल कलाम, एसएसआई जयपाल चौहान, एसआई मनोज नयाल, कांस्टेबल गगन भंडारी, हेमंत सिंह, रविन्द्र शर्मा, संजय सिंह आदि रहे।
आरोपी रामनगर से ही पकड़ा गया। हत्या का मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस अन्य तथ्यों की भी जांच कर रही है। -अबुल कलाम, कोतवाल, रामनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!