मनोरंजन

शिमरी ड्रेस में श्वेता तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट, 3 लाख लोग कर चुके हैं लाइक 

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एजेंसी। टीवी की ‘प्रेरणा’ यानि श्वेता तिवारी अपनी उम्र को मात देती नज़र आ रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद उनकी ग्लैमरस फोटोज इस बात का सबूत हैं। जी हां, श्वेता इन दिनों अपने फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर ग्लैमर का तड़का लगाया है। 40 साल की एक्ट्रेस इन फोटोज में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। यहां तक कि उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी उन्हें ‘सिस’ यानि बहन बोल दिया है।
श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने सिल्वर शिमरी सीक्विन का साइड स्लिट गाउन पहना है। इस डीप नेक ड्रेस में वो बेहद बोल्ड लग रही हैं। उनका स्मोकी आई मेकअप उनकी बोल्डनेस को और भी बढ़ा रहा है।
इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘सारी बंदिशें तोड़ दें अगर आपको तोड़ना पड़े तो और इसके लिए कभी माफी भी न मांगे।’ श्वेता के इस पोस्ट को अब तक करीब 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। पलक तिवारी, संगाती बिजलानी, सृष्टि रोड़े, दलजीत कौर और अर्जुन बिजलानी सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट्स भी किए हैं। उनकी बेटी पलक ने लिखा- ‘ सिस ‘ और कई सारे प्यार भरे इमोजी भी बनाए हैं।
श्वेता तिवारी के इस पोस्ट पर कई फैंस ने भी कमेंट किए हैं। उनका कहना है कि वो श्वेता को जबसे देख रहे हैं, तब से लेकर अब तक वो बदली नहीं हैं। उनकी खूबसूरती हर दिन बढ़ती जा रही है।
गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाया था और अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। लोग आज भी उन्हें प्रेरणा के रूप में ही याद करते हैं।
फिलहाल श्वेता रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आ रही हैं, जहां वो दूसरे कंटेस्टेंट्स को कांटे की टक्कर दे रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!