बिग ब्रेकिंग

देहरादून में वेस्टइंडीज व न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच होने वाला मैच बारिश के चलते रद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। देहरादून के रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत आज शाम साढ़े सात बजे होने वाला वेस्टइंडीज लीजेंड्स व न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच मैच तेज बारिश के चलते रद हो गया।
राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच बुधवार से शुरू होने थे। वेस्टइंडीज व न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला पहला मैच वर्षा के कारण रद कर दिया गया। पांच दिनों तक चलने वाली इस सीरीज में भारत, आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के लीजेंड क्रिकेटर खेल रहे हैं।
प्रदेश में भारी वर्षा का दौर भले ही कुछ थमा हो, लेकिन हल्की से मध्यम बौछारों का क्रम बना हुआ है। मौसम विभाग ने दून में आज बुधवार को भी बारिश की भविष्घ्यवाणी की थी, जो सही साबित है। बारिश के कारण रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आज के मुकाबले में खलल पड़ गया।
देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत, आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर धमाल मचाते नजर आएंगे। देहरादून में यह तीसरा मौका है, जब कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज हो रही है।
इंडिया लीजेंड्स का पहला मैच सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में कल गुरुवार को इंग्लैंड से होगा। इसके बाद रविवार को इंडिया लीजेंड्स की टीम बांग्लादेश से भिड़ेगी।
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर समेत अन्य दिग्गज क्रिकेटर भी मंगलवार को देहरादून पहुंचे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे चार्टेड प्लेन से भारत, इंग्लैंड, श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे। यहां से खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा में होटल तक पहुंचाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!