उत्तराखंड

चोरी के मोबाईल व बाईक सहित तीन गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

7 मोबाईल फोन व 4 बाईक बरामद
हरिद्वार। मोबाईल चोरी के मामले में आरोपियों की तलाश में लगी थाना कनखल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी मोबाईल चोरी के साथ बाईक चोरी की घटनाओं को भी अंजाम दे रहे थे। आरोपियों के कब्जे से 7 मोबाईल फोन व 4 बाईक बरामद हुई हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ चोरी सहित विभिन्न धाराओं में कनखल थाने व ज्वालापुर कोतवाली में कई मामले दर्ज हैं।
जानकारी देते हुए सीओ सिटी शेखर सुयाल ने बताया कि जगजीतपुर चौकी इंचार्ज साथी पुलिसकर्मियों के साथ खोखरा तिराहे के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाईक पर सवार तीन लोगों को रोका गया तो उन्होंने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम कुलदीप व रजत निवासी सगरावाला जगजीतपुर तथा संदीप निवासी सतीकुण्ड कनखल बताया। तलाशी लेने पर उनके पास से एक मोबाईल फोन बरामद हुआ। पूछताछ में उन्होंने बताया कि मोबाईल फोन विष्णु गार्डन कालोनी में एक घर से चुराया है और मोटर साईकिल रानीपुर मोड़ से चोरी की गयी है। तीनों को थाने लाकर की गयी पूछताछ में उन्होंने बताया कि खर्च चलाने के लिए वे मोटर साईकिल और मोबाईल फोन चोरी कर कुछ समय बाद कम दामों में बेच देते हैं। आरोपियों की निशानदेही पर शिवडेल स्कूल के पीटे खण्डहरनुमा स्टोन क्रेशर के अंदर छिपाकर रखी गयी तीन बाईक व छह मोबाईल फोन बरामद किए गए हैं।
पुलिस टीम में थाना प्रभारी मुकेश सिंह चौहान, जगजीतपुर चौकी प्रभारी एसआई खेमेंद्र गंगवार, एसआई उपेंद्र सिंह, कांस्टेबल जयपाल सिंह, सतेंद्र, वीरेंद्र सिंह, जगत सिंह, पप्पू कश्यप व बलवंत सिंह शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!