बिग ब्रेकिंग

गौतमबुद्धनगर : नगर पंचायत की तीन सीट पर निर्दलीय और एक पर बीजेपी का कब्जा, दादरी में बीजेपी ने लगाई हैट्रिक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ग्रेटर नोएडा (एजेंसी)। गौतमबुद्ध नगर में एक नगर पालिका और चार नगर पंचायत के लिए मतगणना के नतीजे सामने आ गए हैं। यहां चार नगर पंचायत में तीन पर निर्दलीय और एक पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है। हालांकि एक नगर पंचायत रबुपुरा पर बीजेपी ने निर्विरोध जीत दर्ज की है। वहीं नगर पालिका के दादरी से बीजेपी ने हैट्रिक लगाई है।
दादरी से नगर पालिका चेयरमैन पद की उम्मीदवार भाजपा प्रत्याशी गीता पंडित ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की है। गीता पंडित को 22240 वोट मिले हैं। वहीं दूसरे नंबर पर सपा के अयूब खान को 16448 वोट मिले। गीता पंडित ने 5792 वोटों से जीत दर्ज की। दनकौर नगर पंचायत में बीजेपी ने अध्यक्ष पद पर कब्जा किया है। कांटे की टक्कर में बीजेपी की राजवती को 3505 वोट मिले। वहीं दूसरे स्थान पर निर्दलीय प्रत्याशी रोशनी देवी को 3389 वोट मिले। 116 वोट से जीत दर्ज की। बिलासपुर नगर पंचायत सीट निर्दलीय प्रत्याशी लता ने जीत दर्ज की। उनको 1888 वोट मिले। वहीं भाजपा के प्रत्याशी सुदेश 1499 वोट लेकर दूसरे नंबर पर रहे। जहांगीरपुर से निर्दलीय प्रत्याशी गजेंद्र ने जीत दर्ज की। उन्हें 1668 वोट मिले हैं। वहीं बीएसपी की फरइम 1312 वोट पाकर दूसरे और 1178 वोट पाकर निर्दलीय प्रत्याशी मूलचंद शर्मा तीसरे स्थान पर रहे। जेवर में निर्दलीय प्रत्याशी नारायण माहेश्वरी ने जीत दर्ज की है। उन्हें 9281 वोट मिले हैं। वहीं सपा के औरंगजेब दूसरे नंबर पर हैं। उन्हें 4752 वोट मिले हैं। वहीं भाजपा के धर्मेंद्र अग्रवाल 2500 वोट पाकर तीसरे स्थान पर हैं।
तीन स्थानों पर मतगणना का काम सुबह 8 बजे से चल रहा है। दादरी नगर पालिका के लिए मतगणना मिहिर भोज इंटर कॉलेज में की जा रही है। दनकौर और बिलासपुर के लिए किसान आदर्श इंटर कॉलेज और पंचायत जेवर और जहांगीरपुर के लिए मतगणना का काम जनता इंटर कॉलेज में चल रहा है। मतगणना का पूरा काम सीसीटीवी की निगरानी में हो रहा है और मतगणना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। किसी भी पोलिंग एजेंट या मतगणना कर्मी मोबाइल या कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर मतगणना केंद्र पर ले जाने पर पाबंदी लगाई गई है।
मतगणना के लिए सबसे अधिक 25 टेबल दादरी नगर पालिका और लगाई गई है। दादरी नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव परिणाम सबसे अंत में आएगा। जहां सबसे अधिक 49292 मत पड़े हैं, जबकि सबसे कम 6166 मत बिलासपुर नगर पंचायत पर पड़े हैं।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!