बिग ब्रेकिंग

ट्रैक्टर परेड की वजह से आनंद विहार से कई ट्रेनों के समय में बदलाव, विक्रमशीला एक्सप्रेस रद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। किसानों की ट्रैक्टर परेड की वजह से मंगलवार को रेलवे ने एहतियातन सुबह 8 बजे से रात 8 बजे के बीच आनंद विहार रेलवे स्टेशन से ट्रेनों का परिचालन भी बंद रहेगा। सुबह 8 बजे के पहले केवल दो ट्रेनें हैं, जो यहां से टूट जाएंगी। उसके बाद दोपहर से शाम के बीच जाने वाली 6 में से एक ट्रेन रद रहेगी और बाकी की 5 ट्रेनें रात 8 बजे के बाद जाएंगी। विक्रमशीला एक्सप्रेस को रद करने का फैसला किया है। इसके साथ ही कई ट्रेनों के प्रस्थान समय में बदलाव किया गया है।
आनंद विहार टर्मिनल से भागलपुर के बीच चलने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस मंगलवार को रवाना नहीं होगी। इस वजह से बुधवार को यह ट्रेन भागलपुर से भी निरस्त रहेगी । वहीं, पुरी-आनंद विहार टर्मिनल नंदन कानन एक्सप्रेस पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन तक चलेगी। यात्रियों की सुविधा के लिए गाजियाबाद और साहिबाबाद में भी इसका ठहराव होगा।
आनंद विहार टर्मिनल-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय दोपहर 02़50 बजे के स्थान पर रात्रि 08़20 बजे रवाना होगी। इसी तरह से आनंद विहार टर्मिनल-रक्सौल एक्सप्रेस शाम साढ़े चार बजे के स्थान पर रात्रि 08़40 बजे रवाना होगी। वहीं, आनंद विहार टर्मिनल-रक्सौल सत्याग्रह एक्सप्रेस (05274) अपने निर्धारित समय शाम साढ़े पांच बजे के स्थान पर रात नौ बजे चलेगी। लिच्छवी एक्सप्रेस रात छह बजे की जगह रात 09़20 बजे चलेगी और आनंद विहार टर्मिनल-गाजीपुर सिटी सुहेलदेव एक्सप्रेस 06़50 बजे के स्थान पर रात्रि 09़40 बजे चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!