मनोरंजन

रितेश देशमुख की पहली वेब सीरीज पिल का ट्रेलर जारी, खोलेंगे फार्मा कंपनी के धंधे की पोल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रितेश देशमुख बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो किसी भी किरदार में जान फूंकना बखूबी जानते हैं। कॉमेडी हो या फिर नेगेटिव रोल उनकी हर भूमिका लोगों को काफी पसंद आती है। बिग स्क्रीन के बाद अब वह धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी पकड़ मजबूत कर रहे हैं। उनकी साल 2022 में प्लान ए-प्लान बी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अब वह वेब सीरीज में भी अपना डेब्यू कर रहे हैं। रितेश एक बार फिर से पिल के साथ फिर दर्शकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौट रहे हैं, जिसका धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।
रितेश देशमुख के आगामी प्रोजेक्ट की कहानी उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल हटकर है। पिल का 1 मिनट 50 सेकंड का ये ट्रेलर वाकई शानदार है। रितेश देशमुख ने इस सीरीज में डॉ प्रकाश चौहान का किरदार अदा कर रहे हैं, जो कंपनी का डिप्टी मेडिसिन कंट्रोलर है।
इस ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि कैसे दवाई के गोरखधंधे का जाल बहुत-बहुत दूर-दूर तक फैला हुआ है। कुछ ऐसी कंपनी हैं, जो लंका की तरह हैं और उस पर अंकुश लगाने के लिए एक रामनगरी बनी हुई जो है मेडिसिन अथॉरिटी ऑफ इंडिया। इस छोटी सी झलक में एक सच्चाई उगाजर की गयी है कि कैसे एक फार्मा कंपनी की बनी दवाइयां खाकर कुछ लोगों की मौत हो रही है और कुछ लोग बीमार पड़ रहे हैं।
जिसके बाद उस फार्मा कंपनी की जांच-पड़ताल की जाती है और वहीं से पूरा ड्रामा अनफोल्ड होता है। कंपनी के मालिक रितेश देशमुख को धमकी देते हुए भी ट्रेलर में दिखाई दे रहे हैं। अब कंपनी की छान-बीन करते हुए उनकी जिंदगी में क्या भूचाल आएगा, ये तो सीरीज की रिलीज के बाद ही पता लगेगा।
इसके अलावा कंपनी से धमकियां पाने वाले रितेश देशमुख को घर पर भी उनकी पत्नी की बुली कैसे झेलनी पड़ती है, इसे भी बेहद खूबसूरती से छोटे से ट्रेलर में उतारा गया है।
पिल ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 12 जुलाई से ऑनएयर होगी, जिसमें रितेश के अलावा एक्टर पवन मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!