बिग ब्रेकिंग

हत्यारोपितों के फर्जी पासपोर्ट बनाने वाला उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर का निकला, दिल्ली में गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

शक्तिफार्म (ऊधमसिंह नगर), एजेंसी । सिद्घू मूसेवाला की हत्या के साजिशकर्ताओं का फर्जी पासपोर्ट बनाने वाला उत्तराखंड का निवासी है। उसे दिल्ली में गिरफ्तार किया गया है। पासपोर्ट बनाने वाला राहुल सरकार ऊधमसिंह नगर जिले के शक्तिफार्म के आजाद वार्ड नम्बर एक का मूल निवासी है। हाईप्रोफाइल हत्या के साजिशकर्ताओं में राहुल की गिरफ्तारी होने के बाद शक्तिफार्म सुर्खियों में आ गया है। हालांकि शक्तिफार्म में केवल राहुल के पिता ष्ण सरकार खेतीबाड़ी करते है। राहुल लम्बे समय से दिल्ली में रहता है। शक्तिफार्म वाले निवास में राहुल के पिता ष्ण सरकार अकेले ही रहते हैं। बाकी परिवार दिल्ली में है। राहुल के पिता ष्ण सरकार ने बताया कि करीब 25 वर्ष पूर्व वह काम के सिलसिले में पूरे परिवार के साथ दिल्ली चले गए थे। तब राहुल की उम्र करीब 5 वर्ष थी, राहुल कक्षा दो का छात्र था। दिल्ली जाने के करीब 10 वर्ष बाद ष्ण सरकार अकेले शक्तिफार्म आकर रहने लगे तथा उसके पास मौजूद सवा एकड़ भूमि में वह की खेती कर रहा है। राहुल सहित परिवार के लोगों का शक्तिफार्म आना जाना रहता है। राहुल चार भाई बहन है।
राहुल की शादी करीब 5 वर्ष पूर्व (खेड़ा) रुद्रपुर में हुई है। उसके दो जुड़वां बच्चे हैं। राहुल से बड़ी दो बहनों व छोटे भाई अंकित की शादी दिल्ली में हुई है। राहुल के पिता ने बताया की राहुल का परिवार दिल्ली में किराए में रहता है। पंजाब के प्रसिद्घ गायक सिद्घू मूसेवाला के कत्ल में साजिशकर्ताओं का फर्जी पासपोर्ट बनाने में शामिल राहुल सरकार के शक्तिफार्म निवासी होने तथा गिरफ्तार होने की खबर इलाके में आग की तरफ फैल गई। अचानक शक्तिफार्म भी सुर्खियों में आ गया है। बताते चलें कि ऊधमसिंह नगर सिख बाहुल्य जिला हैं यहां मूसेवाला के गाने बहुत सुने जाते हैं और वह यहां भी काफी लोकप्रिय हैं।
शक्तिफार्म चौकी इंचार्ज संजीत कुमार यादव ने बताया कि सिद्घू मूसेवाला की हत्या में गिरफ्तार राहुल सरकार की गिरफ्तारी की सूचना सोशल मीडिया के जरिए मिली है। उनके पास राहुल सरकार के खिलाफ दर्ज मुकदमें से संबंधित किसी तरह की विधिक सूचना नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!