कोटद्वार-पौड़ी

बड़खोलू मोटर पुल के लिए ग्रामीणों ने जाम की सड़क

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जल्द पुल निर्माण नहीं होने पर ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: कल्जीखाल ब्लाक के बड़खोलू में मोटर पुल के लिए ग्रामीणों ने रविवार को सतपुली- कांसखेत पौड़ी मोटर मार्ग पर बड़खोलू यात्री शेड के समीप चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया । इस दौरान ग्रामीणों ने प्रदेश सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने पुल नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाते हुए पुल नहीं बनने पर वोट का बहिष्कार करने की बात कही।
रविवार को कल्जीखाल ब्लाक के बड़खोलू में मोटर पुल बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सतपुली- कांसखेत पौड़ी मोटर मार्ग पर बड़खोलू यात्री शेड के समीप चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया । इस दौरान प्रशासन के द्वारा बार-बार समझाने पर भी ग्रामीणों नहीं माने। जिस पर वल्र्ड बैंक के सहायक अभियंता वरुण कुमार वर्मा द्वारा मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को पुल बनने का लिखित आश्वासन दिया, उन्होंने बताया कि 10 अक्टूबर को उच्च अधिकारियों द्वारा पुल का निरीक्षण किया जाएगा और ग्रामीणों से वार्ता कर जल्द ही पुल का निर्माण किया जाएगा।
जिला पंचायत सदस्य संजय डबराल, आप प्रदेश उपाध्यक्ष दिगमोहन नेगी ने धरनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समर्थन दिया । ग्रामीणों का कहना है कि यदि 10 अक्टूबर तक बड़खोलू मोटर पुल बनाए जाने को वित्तीय स्वीकृति नही मिली तो 22 अक्टूबर को सतपुली बाजार में चक्का जाम व धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर रणबीर सिंह बिष्ट, डब्बल मियां, माहेश्वरी देवी, हरेंद्र सिंह, सुमन प्रकाश नेगी, जंगवीर सिंह बिष्ट, हरेंद्र सिंह, कुंवारी देवी, हंसा देवी, रेखा देवी, संगीता देवी, मेहरबान मियां, पिंकी देवी आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!