मनोरंजन

विन्दु दारा सिंह, अंकित बठला व समीक्षा भटनागर अभिनीत फिल्म की शूटिंग जल्द होगी शुरू

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुबंई। हॉरर फिल्म अनटाइमली डेथ की शूटिंग अगले महीने दिसंबर से उत्तराखंड के रानीखेत नमक शहर में शुरू होने जा रही है. आपको बता दें कि फिल्म में अभिनेता विन्दु दारा सिंह एक महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आने वाले हैं. जबकि फिल्म में अभिनेता अंकित बठला व अभिनेत्री समीक्षा भटनागर मुख्य भूमिका निभाते नज़र आयेंगे.
यदि आप हॉरर फिल्मों को देखना पसंद करते हैं तो आपको बता दें कि फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत का कहना है कि फिल्म अनटाइमली डेथ वर्ष 2021 की सबसे अधिक डरावनी फिल्म होगी. ज्ञात रहे कि फिल्म निर्देशक संजीव कुमार राजपूत पहले भी एक हॉरर फिल्म हांटेड हिल्स को निर्देशित कर चुके हैं. फिल्म के प्रोडूसर कुशल चौधरी के अनुसार फिल्म लॉकडाउन के कारण रुकी हुई थी. लॉकडाउन के बाद फिल्म के कलाकारों का चयन किया गया और फिल्म की घोषणा कर दी गई.
फिल्म अनटाइमली डेथ में कलाकार विन्दु दारा सिंह, अंकित बठला व् समीक्षा के साथ-साथ जाने माने अभिनेता अमन यतन वर्मा , अश्मित पटेल भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगे. फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर समीर चाहर हैं, जबकि संतोष पाल फिल्म के डीओपी व फरहान जादा फिल्म के श सुपरवाइजर हैं.देखना यह होगा कि क्या फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत की बात के अनुसार ही फिल्म वर्ष 2021 की सबसे अधिक डरावनी फिल्म होगी या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!