कोटद्वार-पौड़ी

चुनाव ड्यूटी में आए बीएसएफ के 30 जवान समेत 91 कोरोना संक्रमित

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-दुगड्डा ब्लॉक क्षेत्र में रहने वाले 28 लोग कोरोना पॉजिटिव
-कोटद्वार क्षेत्र में हर दिन बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
-प्रशासन बना हुआ है बेपरवाह, आमजन की जान संकट में
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : दुगड्डा ब्लॉक में हर दिन कोरोना संक्रमण के नए रिकॉर्ड स्थापित हो रहे हैं। गुरुवार को कोरोना ने पिछले दिनों के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए लंबी छलांग लगाई है। दुगड्डा ब्लॉक क्षेत्र में रहने वाले 28 लोग कोरोना संक्रमण पाए गए हैं। जबकि, पौड़ी जिले में चुनाव ड्यूटी में आए बीएसएफ के 30 जवान समेत 91 कोरोना संक्रमित पाए गए।
स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को कोटद्वार विधानसभा में चुनाव ड्यूटी के लिए बीएसएफ के 82 जवान जीआइसी कण्वघाटी में आए थे। जिस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी की कोरोना जांच की। जांच में 30 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी संक्रमित जवानों को विद्यालय में ही आइसोलेट किया गया है। साथ ही उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है। इधर पौड़ी जिले की बात करें तो गुरुवार को 91 मामले सामने आए। जिनमें सबसे ज्यादा दुगड्डा ब्लॉक के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना संक्रमण के पिछले कुछ दिनों के आंकड़ों पर नजर डालें तो गत नौ जनवरी को पौड़ी जिले में 59 मामले सामने आए थे। जिनमें दुगड्डा ब्लॉक के 15 मामले शामिल थे। वहीं 10 जनवरी को दुगड्डा ब्लॉक में कोरोना के 22 मामले सामने आए, जिनमें 21 मामले कोटद्वार के थे। 11 जनवरी को पौड़ी जनपद में कोरोना के 57 मामले सामने आए। जिनमें सबसे ज्यादा 22 मामले दुगड्डा ब्लॉक से थे।

नगर निगम के 31 कर्मचारियों के लिए सैंपल
मंगलवार को नगर निगम कोटद्वार के आयुक्त किशन सिंह नेगी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड में आ गया है। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नगर आयुक्त के संपर्क में आए नगर निगम के 31 कर्मचारियों के सैंपल लिए। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोटद्वार से लिए गए सैंपल जांच के लिए श्रीनगर व देहरादून भेजे जा रहे हैं। जांच की रिपोर्ट आने में दो से तीन दिन का समय लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!