बिग ब्रेकिंग

नैनी जेल लाया गया अतीक अहमद, कल 11 बजे कोर्ट में किया जाएगा पेश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

प्रयागराज, एजेंसी। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से पुलिस प्रयागराज की नैनी जेल लेकर पहुंच गई है। कल 11:00 बजे अतीक अहमद को प्रयागराज कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट ने आदेश जारी कर कहा कि 28 मार्च को 11:00 बजे अतीक अहमद को कोर्ट में पेश करें। तीसरे आरोपी फरहान को भी पुलिस चित्रकूट जेल से लेकर नैनी जेल लेकर पहुंची है। अतीक अहमद के भाई अशरफ को नैनी जेल लाया गया है। बरेली की जेल से असरफ को नैनी जेल लाया गया है। अतीक अहमद को प्रयागराज कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट ने आदेश जारी कर कहा कि 28 मार्च को 11:00 बजे अतीक अहमद को कोर्ट में पेश करें। एमपी एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश दिनेश चंद्र शुक्ला ने निर्देश जारी किया है।
नैनी जेल पहुंचा माफिया अतीक अहमद का काफिला। यूपी पुलिस कल गुजरात की साबरमती जेल से लेकर हुई थी रवाना। उमेश पाल हत्याकांड में गैंगस्टर अतीक से होगी पूछताछ।
माफिया अतीक अहमद को लेकर पुलिस प्रयागराज पहुंच गई है। जेल पहुंचने में लगभग एक घंटे का समय लग सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए प्रयागराज पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है । थोड़ी देर में कोर्ट में होगी सुनवाई। चित्रकूट शहर से होते हुए काफिला अब प्रयागराज की ओर रवाना हो चुका है। लगभग 65 किलोमीटर तक चित्रकूट की पुलिस इस काफिले के साथ चलेगी।
चित्रकूट में पुलिस लाइन के पास रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण लगभग 10 मिनट तक माफिया अतीक अहमद का काफिला खड़ा रहा। इस दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद से बातचीत करने का प्रयास किया गया लेकिन वह कुछ नहीं बोला। दो बार वह है अपने बंदी वाहन के गेट तक आया लेकिन उसमें मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे लौटा दिया। लगभग 20 वाहनों के बीच अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है।
उत्तर प्रदेश इखढ अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सीएम योगी ने माफिया के तंत्र को समाप्त करने का काम किया है। अतीक अहमद के संबंध में हमारी सरकार का कर्तव्य है कि जो भी न्यायालय का आदेश होगा उसका हमारी सरकार पालन करवाएगी।
प्रयागराज में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि मैं चाहती हूं कि अतीक अहमद को कोर्ट फांसी की सज़ा दे। मैं सरकार से यही अपील करूंगी कि इनका अस्तित्व खत्म किया जाए नहीं तो इनका अगला टार्गेट कोई भी हो सकता है, हो सकता है मैं ही हूं। उमेश पाल की मां शांती देवी ने कहा कि जो भी अदालत का फैसला होगा वह हमें मंजूर हैं। यह (अतीक अहमद) जेल से बैठकर सारा कार्यक्रम करता आ रहा है। अगर इसकी मौत हो जाएगी तब मुझे तसल्ली मिलेगी। जैसे मेरे बेटे की हत्या की थी, वैसे ही इसका होना चाहिए।
अतीक अहमद के भाई अशरफ को लेकर पुलिस लखनऊ में दाखिल हो गई है। पुलिस अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले जा रही है। जहां पुलिस उनको कोर्ट के सामने पेश करेगी।
माफिया अतीक अमहद को प्रयागराज पहुंचने में अभी तीन घंटे और लगेंगे। पुलिस का काफिला बांदा सीमा में पहुंच गया है। अतीक को लेकर जा रहा काफिला चित्रकूट पहुंचने वाला है।
माफिया अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज ले जाया जा रहा है। अतीक को ले जा रही पुलिस का काफिला जालौन से निकल गया है। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से माफिया अतीक निकल गया है। भारी सुरक्षा के बीच निकला अतीक को ले जाया जा रहा है। गाड़ी में ब्रेक लगने पर अतीक को डर लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!