मनोरंजन

चंदू चैंपियन का चला थिएटर्स में जादू, दूसरे वीकेंड पर बढ़ा कार्तिक आर्यन की फिल्म का कलेक्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है. रिलीज के पहले हफ्ते से ही थिएटर्स में धीमी रफ्तार से कमा रही फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर एक बार फिर अच्छा कलेक्शन किया है और 40 करोड़ क्लब का हिस्सा बनने में कामयाब साबित हुई है.
सैकनिल्क के आंकड़ों पर नजर डालें तो चंदू चैंपियन ने 4.75 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी. उसके बाद पहले वीकेंड पर शनिवार को 7 करोड़ और रविवार को 9.75 करोड़ रुपए कमाए थे. जबकि पहले मंडे का कलेक्शन 5 करोड़ रुपए था. उसके बाद से फिल्म ने एक भी दिन 3.25 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस नहीं किया.
चंदू चैंपियन रिलीज के पांचवें दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर स्लो हो गई थी और हर रोज 2.5 से 3.2 5 करोड़ रुपए के बीच कलेक्शन कर रही थी. लेकिन नवें दिन चंदू चैंपियन की कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है और कार्तिक आर्यन की फिल्म ने कुल 4.85 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म ने भारत में कुल 42.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.
कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंदू चैंपियन का बजट 120 करोड़ रुपए है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और इसी के साथ इसने अपनी लागत का एक तिहाई हिस्सा कमा लिया है. हालांकि चंदू चैंपियन बजट निकालने से अब भी बहुत दूर है.चंदू चैंपियन की स्टोरी की बात करें तो ये भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की कहानी. कबीर खान की इस डायरेक्टोरियल फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं. वहीं विजय राज, भाग्यश्री और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!