खेल

आईपीएल के बाद एमएलसी 2024 में भी एमआई का निराशाजनक प्रदर्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-प्लेऑफ से बाहर होने के कगार पर पहुंची
नईदिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था. टीम 14 मैच में 10 हार के साथ अंक तालिका में 10 वें स्थान पर रही. आईपीएल के बाद एमआई को उम्मीद थी कि मेजर क्रिकेट लीग 2024 में उसकी यूनिट एमआई न्यूयॉर्क अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पिछले सीजन विजेता रही एमआई न्यूयॉर्क एमएलसी 2024 के प्लेऑफ से बाहर होने के कगार पर पहुंच गई है. टीम 5 मैचों में 3 मैच गंवा चुकी है. आखिरी मैच में वाशिंगटन फ्रीडम से हार मिली.
16 जुलाई को वाशिंगटन फ्रीडम और एमआई न्यूयॉर्क के बीच खेले गए मैच में एमआई के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. वाशिंगटन ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए. ट्रेविस हेड ने 33 गेंदों पर 9 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 54 और एंड्यूज गॉस ने 48 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 59 रन की पारी खेली. इसके अलावा रचिन रवींद्र ने 14 गेंद में 31 रन बनाए. एमआई के कप्तान और पोलार्ड और राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए.
183 रन के लक्ष्य के सामने एमआई न्यूयॉर्क बिखर गई और 13.3 ओवर में सिर्फ 88 रन पर ऑल आउट होकर 94 रन के बड़े अंतर से मैच हार गई. डेवाल्ड ब्रेविस, निकोलस पूरन और किरोन पोलार्ड बुरी तरह फ्ल़ॉप रहे जिसका असर एमआई पर पड़ा और टीम कभी भी लक्ष्य का आस पास जाती नहीं दिखी. रोमारियो शेफर्ड 25 और ट्रेंट बोल्ट 16 के अलावा कोई भी बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सका. जसदीप सिंह ने 3 मार्को जानसेन, लॉकी फर्ग्यूसन, और ग्लेन मैक्सवेल ने 2-2 विकेट लिए. जसदीप सिंह प्लेयर ऑफ द मैच रहे. हार के बाद एमआई के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग समाप्त हो चुकी है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!