मनोरंजन

जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट 1 के ट्रेलर ने मचाया गर्दा, एक घंटे में 10 मिलियन व्यूज का आंकड़ा किया पार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देवरा पार्ट 1 इस साल की सबसे प्रतीक्षित तेलुगू फिल्मों में से एक है. कोरतला शिवा की निर्देशित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान अहम भूमिकाओं में हैं. मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर 5 भाषाओं में लॉन्च किया. एक्शन से भरपूर ट्रेलर को दर्शकों और फैंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर ने मात्र एक घंटे में 10 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है.
मेकर्स ने हाल ही में देवरा पार्ट 1 के ट्रेलर के व्यूज के बारे में अपडेट साझा किया है. मेकर्स इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी साझा की है कि देवरा पार्ट 1 के ट्रेलर को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. मेकर्स ने देवरा का ट्रेलर पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम लॉन्च किया गया है. ट्रेलर का लॉन्च इवेंट मुंबई में आयोजित किया गया था, जिसमें जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर समेत फिल्म मेकर्स शामिल हुए.
देवरा के ट्रेलर लॉन्च से जूनियर एनटीआर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते दिख रहे हैं. जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वह किसी एक मुख्य भाग का खुलासा करना चाहेंगे, तो आरआरआर सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने कहा कि वह किसी एक स्टंट या सीक्वेंस का जिक्र नहीं कर सकते, लेकिन उन्होंने वादा किया कि देवरा पार्ट 1 के आखिरी 30-40 मिनट रॉकिंग है. उन्होंने कहा, मैं इसका वेट नहीं कर सकता. उन्हें शार्क स्टंट के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि उन्हें शॉर्क स्टंट शॉट की शूटिंग से नफरत थी. इस सीन को सही तरीके से शूट करने में पूरा दिन लग गया था.
ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एनटीआर ने माना कि वह देवरा की रिलीज को लेकर काफी नर्वस हैं, क्योंकि यह लगभग सालों बाद उनकी सोलो फिल्म रिलीज होने जा रही है इससे पहले वह आरआरआर, जो ब्लॉकबस्टर रही, में राम चरण के साथ नजर आए थे.
जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान के अलावा, फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत और शाइन टॉम चाको भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म दो भागों में रिलीज होने वाली है, जिसका पहला भाग 27 सितंबर को आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!