मनोरंजन

रेड 2 की रिलीज डेट का एलान, मेकर्स ने अजय देवगन के साथ बाकी स्टार कास्ट के नाम से उठाया पर्दा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अजय देवगन की एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है. रेड 2 के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है. रेड के सीक्वल में अजय देवगन एक नए दुश्मन से भिड़ते हुए नजर आएंगे. मेकर्स ने रेड 2 की रिलीज के साथ फिल्म के स्टार कास्ट का भी खुलासा किया है.ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर रेड 2 के बारे में अपडेट साझा किया है. तरण आदर्श के अनुसार, अजय देवगन, रितेश देशमुख, वाणी कपूर स्टारर रेड 2 की रिलीज डेट तय हो गई है. रेड 2, जिसमें अजय देवगन आईआरएस अधिकारी अमेय पटनायक की भूमिका में हैं. यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में आएगी.
फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है. रितेश देशमुख ने खलनायक की भूमिका निभाई है. फिल्म में वाणी कपूर और रजत कपूर भी हैं. फिल्म को दिल्ली और लखनऊ में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. फिल्म भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है.
जैसे ही फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अपडेट सामने आई, फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक फैन ने लिखा, एक विलेन और मरजावां के बाद रितेश देशमुख फिर से विलेन की भूमिका में. एक अन्य ने लिखा, इतना लेट.
बता दें कि जनवरी में अजय ने रेड 2 के सीक्वल की घोषणा की थी. उन्होंने पोस्टर भी शेयर किया था जिसमें लिखा था कि अमय पटनायक वापस आ गए हैं. पहले यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिलीज की तारीख बदल दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!