मनोरंजन

क्रॉप टॉप पहने अनुष्का सेन ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, हॉटनेस देखकर फैंस हुए फिदा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एक्ट्रेस अनुष्का सेन आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अक्सर सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। उनका बोल्ड लुक इंटरनेट पर आते ही बवाल मचाने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट की हैं, जिसमें वो बेहद ही शानदार पोज देते हुए अलग-अलग आउटफिट में फोटोज क्लिक करवा रही हैं।
टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन हमेशा अपने लेटेस्ट लुक्स से फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। उनका बोल्ड लुक इंटरनेट पर पोस्ट होते ही तबाही मचाने लगता है।अब हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने अपनी अलग-अलग आउटफिट्स में फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो एक से बढक़र एक कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्क सेन जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर फिदा हो जाते हैं। ये ही नहीं उनका हर एक लुक फैंस के बीच ट्रेंड करता है।
इन फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस कभी ब्लैक टॉप तो कभी ग्रै टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं, वो मिरर सेल्फी लेते हुए अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।बालों को बांधकर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर फैंस एक बार फिर से उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।अनुष्का सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के बीच साझा करती रहती हैं।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!