उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर में किशोरी को छह लाख में बेचने की तैयारी, पांच गिरफ्तार, दो फरार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुद्रपुर । ट्रांजिट र्केप में किशोरी को छह लाख रुपये में बेचने की तैयारी की सूचना पर पुलिस ने जनपथ रोड से दो महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान दो आरोपित भागने में कामयाब हो गए। पुलिस के मुताबिक आरोपित युवतियों और किशोरियों को देह व्यापार के लिए उकसाती है। पुलिस ने उनके पास से दो मोबाइल, दो पहचान पत्र, दो पैन कार्ड, दो आधार कार्ड के साथ ही आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। बाद में ट्रांजिट र्केप पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी नाबालिक पुत्री घर में किसी को बताए अक्सर कई दिनों तक गायब रहती है। जिस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को जांच दी गई थी। इस दौरान पता चला कि घर से लापता किशोरी लौट आई है। जिसके बाद यूनिट प्रभारी बसंती आर्या ने किशोरी से पूछताछ की। इस दौरान किशोरी ने बताया कि उसे और उसकी सहेली को एक युवती और दो युवक कई दिनों से अपने पास रखकर गलत काम करा रहे थे। बताया कि युवती किसी से फोन पर उसे छह लाख रुपये में बेचने की बात कर रही थी। इस पर वह अपनी सहेली के साथ उनके चंगुल से बचकर भाग आए।
एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि किशोरी से मिली सूचना के बाद सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल, एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट प्रभारी बसंती आर्या, कांस्टेबल कपिल भाकुनी, नवीन गिरी, ममता मेहरा, प्रियंका आर्या, रेखा टम्टा जनपथ रोड पहुंचे और एक मकान से दो महिलाएं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम इंदिरा कालोनी गली नंबर एक निवासी राजा खान उर्फ रौनक पुत्र जफर खान, शांति विहार निवासी कुनाल वर्मा उर्फ गोलू पुत्र अभिनंदन वर्मा और ट्रांजिट र्केप, कृष्णा विहार कालोनी निवासी संजय उर्फ सुजोय सेन पुत्र सुनील सेन बताया। जबकि पकड़ी गई दो महिलाएं जनपथ रोड निवासी रीतिका सरीन उर्फ राधिका और ट्रांजिट र्केप, श्मशान घाट निवासी लक्ष्मी देवी है। उनके पास से पुलिस दो मोबाइल, दो पहचान पत्र, दो पैन कार्ड, दो आधार कार्ड के साथ ही आपत्तिजनक सामान बरामद किया। बाद में पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि फरार आरोपित खेड़ा निवासी चंदन और पहाड़गंज निवासी घनश्याम बठला की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!