बिग ब्रेकिंग

सीएम योगी अलराउंडर खिलाड़ी, बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में उड़ा देते हैं अच्छों के विकेट:राजनाथ सिंह

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

झांसी, एजेंसी। झांसी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ किया। इस अवसर पर आयोजित जनसभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों की आंखों में धूल झोंककर नहीं, बल्कि आंखों में आंखें डालकर राजनीति करती है। यही हमारा चरित्र है।
भाजपा की सरकार बनने पर हम विकास भी करते हैं और विरासत को भी संभालने का काम करते हैं। भारत की आन, बान, शान के प्रतीक हमारे मंदिरों पर आक्रमण कर आताताइयों ने ध्वस्त कर दिया था, जबकि हम हमेशा से कहते थे कि भाजपा की सरकार बनने पर मंदिर खड़े होंगे। नरेंद्र मादी के प्रधानमंत्री बनने पर सोमनाथ के मंदिर का जीर्णोद्घार शुरू हुआ था। ईश्वर की मर्जी से भाजपा सरकार में ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ और अब जो भी काशी विश्वनाथ मंदिर का भव्य स्वरूप देख रहा है, उसकी छाती चौड़ी हो जा रही है।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि झांसी की वीर भूमि पर खिलौने नहीं, बल्कि मिसाइलें बनेंगी। प्रधानमंत्री ने यहां डिदेंस करिडोर की आधारशिला रखी है, जिसमें एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल बनाई जाएगी, जो हजारों किमी दूर बैठे दुश्मन को ध्वस्त कर देगी।
राजनाथ सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अलराउंडर खिलाड़ी हैं। बल्लेबाजी तो वे करते ही हैं, गेंदबाजी में भी अच्टे-अच्छों के विकेट उड़ा देते हैं। योगी जी की इन स्विंग व आउट स्विंग गेंदों में कांग्रेस, सपा व बसपा आउट हो जाएंगी। इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!