उत्तराखंड

एक पैथलौजिस्ट व एक मासूम कोरोना पजिटिव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बागेश्वर। जिले में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। सोमवार को एक मरीज पजिटिव निकला। मंगलवार को एक पैथलजिस्ट व एक मासूम कोरोना पजिटिव निकले हैं। दोनों को आइसोलेशन में रखा गया है। मामले बढ़ने के बाद जिला अस्पताल में एक जांच केंद्र भी स्थापित कर दिया है। यहां संदिग्ध मरीजों की जांच की जाएगी। मामले बढ़ने पर व्यवस्था भी बढ़ाई जाएगी।
मालूम हो कि पूरे देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसे देखेत हुए सोमवार को जिले में मकड्रिल हुआ। जिलाधिकारी अनुराधा पाल, सीएमओ ड़ डीपी जोशी समेत डक्टरों की टीम ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। अक्सीजन प्लांट से लेकर दवा आदि की व्यवस्था देखी। पहले दिन एक कारोना पजिटिव भी मिला। उसे आइसोलेशन में रखा गया। मंगलवार को चिंता और बढ़ गई है।
अब दो नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें एक पैथलौजिस्ट तथा दूसरा तीन महीने का मासूम शामिल है। जांच के बाद मासूम को अलग वार्ड में रखा है, जबकि पैथलजिस्ट होम क्वारंटीन हो गए हैं। अस्पताल में आने वाले संदिग्ध मरीजों की जांच होगी। जांच के बाद पजिटिव पाए जाने पर उन्हें होम आइसोलेशन में रखा जाएगा। इधर सीएमएस ड़ विनोद टम्टा ने बताया कि कोरोना पजिटिव मिले रोगियों को आइसोलेशन में रखा गया है। अस्पताल में जांच के अलावा पर्याप्त दवा व अक्सीजन है। कोई भी व्यक्ति बुखार आदि होने पर अपने मन से दवा न लें। चिकित्सक की राय से ही दवा लें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!