बिग ब्रेकिंग

गिरफ्तारी के विरोध में ‘आप’ का सामूहिक उपवास

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी सामूहिक उपवास कर रही है। पार्टी के प्रमुख नेताओं ने रविवार को जंतर-मंतर पर एक दिन का उपवास शुरू किया है। पार्टी नेताओं ने का कहना है कि देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ विदेश में भी भारतीय नागरिक इसी प्रकार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अअढ नेता आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल से प्यार करते हैं। सभी लोग केजरीवाल की जमानत चाहते हैं। बीजेपी की ईडी और सीबीआई आम आदमी पार्टी के नेताओं से शराब घोटाले का एक भी पैसा नहीं दिखा पाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा को 55 करोड़ रुपए का चंदा दिया गया अभी तक उसमें समन क्यों नहीं भेजा गया?
वहीं, आप नेता संजय सिंह ने कहा कि जेल से आने के बाद मुझे पता चला है कि गहरी साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। वह ईमानदार थे, ईमानदार हैं और ईमानदार रहेंगे। वह मुख्यमंत्री थे, मुख्यमंत्री हैं और मुख्यमंत्री रहेंगे। भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ जो मुकदमा बनाया है, तीन घंटे की जांच के अंदर पता चल जाएगा कि फर्जी मुकदमा है।
आप नेता गोपाल राय ने कहा कि जब से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है। तब से पूरे देश में इसके खिलाफ आक्रोश है। 21 मार्च गिरफ्तारी वाले दिन से लेकर अभी तक लोग सड़कों पर हैं, अपनी गिरफ्तारियां दे रहे हैं। आज भी देश और पूरी दुनिया में लोग अरविंद केजरीवाल के लिए सामूहिक उपवास रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!