कोटद्वार-पौड़ी

राजकीय स्नातक महाविद्यालय कोटद्वार में अभिषेक बने छात्रसंघ अध्यक्ष, भाबर में अभाविप जीता

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार के छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर वंदे मातरम छात्र संगठन के अभिषेक अग्रवाल ने जीत हासिल की है। दूसरे नंबर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आयुष त्रिपाठी व तीसरे नंबर पर एनएसयूआई के मंदीप रहे। इस दौरान विजयी उम्मीदवारों ने जुलूस निकालकर अपनी खुशी का इजहार किया।
मंगलवार को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में 1138 विद्यार्थियों ने मतदान किया। जिसमें अध्यक्ष पद पर अभिषेक अग्रवाल को 496 मतों के साथ जीत हासिल की। दूसरे नंबर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आयुष त्रिपाठी को 376 व तीसरे नंबर पर एनएसयूआई के मंदीप को 215 मत मिले। उपाध्यक्ष पद पर दीक्षा ठाकुर 607 मत से विजयी रही। महासचि पद पर 327 मतों के साथ रोहति प्रजापति विजयी रहा। सह सचिव पद पर 462 मत के साथ दीपक विजयी रहा। कोषाध्यक्ष पद पर स्वाती गैरोला 496 विजयी रही। विश्व विद्यालय प्रतिनिधि पद पर खुशी कंडलवा 473 मत लेकर विजयी रही।

कुछ 1138 छात्रों ने किया मतदान
राजकीय स्नातकोत्तर महविद्यालय कोटद्वार में पंजीकृत तीन हजार 3465 वोटरों में से केवल 1138 ने ही मतदान किया। व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए सुबह से ही महाविद्यालय परिषद में पुलिस, प्रशासन व महविद्यालय की अलग-अलग टीमें तैनात की गई थी। पहचान पत्र दिखाने के बाद ही विद्यार्थियों को महाविद्यालय में प्रवेश करने की इजाजत थी। दोपहर तक मतदान के बाद मतगणना शुरू की गई। शाम करीब पांच बजे परिणाम जारी किया गया।

भाबर में अभाविप का दबदबा
राजकीय महाविद्यालय कण्वघाटी में छात्र संघ के सभी पदों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का दबदबा देखने को मिला। शिवम डोबरियाल को 178 मत मिले, जबकि दूसरे नंबर पर रहने वाले अभिषेक सिंह को कुल 124 मत मिले। उपाध्यक्ष पद पर रेशमा, सचिव पद पर सुदीप, सहसचिव पद पर आरुषी केष्टवाल, कोषाध्यक्ष पद पर दीपक चंद्र व विश्व विद्यालय प्रतिनिधि पद पर दिव्यांशी निर्विरोध विजयी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!