बिग ब्रेकिंग

मांगों को लेकर सड़क पर उतरे एबीवीपी कार्यकर्ता, गोपेश्वर-चमोली हाईवे तीन घंटे किया जाम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

गोपेश्वर(चमोली)। पीजी कॉलेज गोपेश्वर को श्रीदेव सुमन विवि कैंपस घोषित करने, एनसीसी परेड ग्राउंड की सुविधा देने सहित नौ सूत्री मांगों को लेकर दो सप्ताह से क्रमिक अनशन कर रहे एबीवीपी के छात्र-छात्राओं ने गोपेश्वर-चमोली हाईवे तीन घंटे जाम कर दिया। पुलिस के कहने पर भी जब छात्रों ने जाम नहीं खोला तो पुलिस प्रशासन ने वाहनों की आवाजाही बाईपास से करवाई। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने छात्रों की दो मांगें जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया जिसके बाद छात्रों ने जाम खोल दिया।
पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अमित मिश्रा के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने बृहस्पतिवार को महाविद्यालय गेट के सामने दोपहर एक बजे गोपेश्वर-चमोली हाईवे जाम कर दिया जिससे हाईवे के दोनों ओर से वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन छात्र नहीं माने।
शाम चार बजे एसडीएम डॉ. दीपक सैनी और तहसीलदार धीरज राणा मौके पर पहुंचे और छात्रों की मांगें सुनीं। एसडीएम ने एनसीसी परेड ग्राउंड के लिए परिसर में ही जगह चिन्हित करने और छात्रावास के आगे दीवार का निर्माण शीघ्र शुरू करवाने का आश्वासन दिया जिसके बाद छात्र माने और तीन घंटे बाद जाम खोल दिया गया। इस मौके पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पवनेश, अजय भंडारी, आयुष हटवाल, चैन सिंह रावत, रोहित, आयुष, नेहा, धीरज, प्रतीक, पवन और दीपक आदि मौजूद रहे।
जाम में स्कूली बच्चे फंसे, लोग चले दो किमी पैदल
हाईवे पर जाम लगने से स्कूली बच्चों को लेकर आ रही गाड़ियां भी जाम में फंस गईं जिससे सुभाष नगर, नैग्वाड़ क्षेत्र के अभिभावक अपने बच्चों को लेने करीब एक किलोमीटर दूर पहुंचे। जाम को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से वाहनों की आवाजाही गोपेश्वर-चमोली बाईपास से करवाई गई। चमोली बाजार जाने वाले कई लोग करीब दो किलोमीटर तक पैदल आवाजाही कर गंतव्य तक पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!