बिग ब्रेकिंग

नगुण-सुवाखोली मार्ग पर हादसा, देहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार खाई में गिरी, दो युवकों की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कंडीसौड़ (टिहरी)। देहरादून से उत्तरकाशी जा रही एक कार बीती रात को नगुण-सुवाखोली मोटर मार्ग दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई। रात को वाहन दुर्घटना का पता नहीं चल पाया। सुबह लोग जब घूमने जा रहे थे तो उन्होंने गैर गांव के समीप दुर्घटनाग्रस्त कार देखी। राजस्व पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार के अंदर से किसी तरह दोनों शव बाहर निकाले।
नगुण-सुवाखोली मोटर मार्ग पर गैर गांव के पास देहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार गैर गांव के पास रात करीब एक बजे अनियंत्रित होकर खाई से लुढ़कते हुए नीचे स्थित मैंडखाल मोटर मार्ग पर जा गिरी। रविवार सुबह सूचना पर कंडीसौड़ तहसील प्रशासन और थाना थत्यूड़ की टीम मौके पर पहुंची।
राजस्व उपनिरीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया कि सुबह जब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी तो तत्काल रेस्क्यू और बचाव के लिए टीम घटना स्थल पहुंची लेकिन तब तक अखिल बिष्ट (28) पुत्र सुरेश बिष्ट निवासी मांगली सेरा बरसाली उत्तरकाशी, अंकित रावत (26) पुत्र बलवीर रावत निवासी बंसुगा तहसील भटवाड़ी उत्तरकाशी की मौत हो चुकी थी।
उनके शव कार के भीतर ही फंसे थे। जेसीबी की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। कार जिला पंचायत सदस्य चंदन सिंह पंवार उत्तरकाशी के नाम पर रजिस्टर्ड है। मृतक अखिल वाहन स्वामी का रिश्तेदार है जो कार चला रहा था।
राजस्व उपनिरीक्षक ने बताया कि मृतक अखिल बिष्ट ने गत वर्ष ही टीएचडीसी इंजीनियरिंग कलेज से बीटेक की डिग्री हासिल की थी जबकि दूसरे युवक ने उत्तरकाशी महाविद्यालय से स्नातक की परीक्षा पास की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!