उत्तराखंड

सरकार के पांच सालों की उपलब्धियां बताई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुद्रप्रयाग। सरकार के पांच साल नये इरादे-युवा सरकार कार्यक्रम में रुद्रप्रयाग एवं अगस्त्यमुनि में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। इस दौरान विभिन्न विभागों के 163 लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया गया। कार्यक्रम में मौजूद जनता ने मुख्यमंत्री सजीव प्रसारण के द्वारा भी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी ली।
मुख्यालय के गुलाबराय क्रीडा मैदान में रुद्रप्रयाग विधानसभा के लिए आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए बतौर मुख्य अतिथि रुद्रप्रयाग क्षेत्र के विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पांच वर्षों के कार्यकाल में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के निर्देशन में राज्य सरकार ने विकास के जो आयाम स्थापित किये उसका लाभ लम्बें समय तक राज्य वासियों को मिलेगा। उन्होंने रुद्रप्रयाग विधानसभा में हुए कार्यों का ब्यौरा भी रखा। कहा कि अकेले विधानसभा रुद्रप्रयाग में 300 करोड़ रुपये की लागत से सडकों का निर्माण किया गया। इस मौके पर सीडीओ नरेश कुमार ने कार्यक्रम की रूपरेखा बताई।
इस मौके पर विधायक ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। साथ ही अटल आदर्श इंटर कालेज रुद्रप्रयाग की छात्राओं एवं महिला मंगल दल गोर्ती, डुंगरी की ओर से सांस्तिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। जिन्हे विधायक द्वारा प्रोत्साहन राशि वितरित कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में जिला विकास अधिकारी मनविन्दर कौर, उपजिलाधिकारी अपर्णा ढौडियाल, परियोजना निदेशक रमेश चन्द्र, सेवायोजना अधिकारी कपिल पाण्डेय, जिला उद्यान अधिकारी योगेन्द्र चौधरी, जिला युवा कल्याण अधिकारी केएन गैरोला सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन सेवायोजन विभाग के अनुदेशक किश्न सिंह रावत ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!