मनोरंजन

पर्पल साड़ी पहने हुए एक्ट्रेस अवनीत कौर ने दिखाईं कातिल अदाएं, तस्वीरें देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एक्ट्रेस अवनीत कौर लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है। अब हाल ही में एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका एथनिक लुक देखकर फैंस उनके कातिलाना अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।एक्ट्रेस अवनीत कौर ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब बेहद ही कम उम्र में एक्ट्रेस ने लोगों के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस एथनिक लुक में फैंस के बीच कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि वो जब भी अपनी फोटोज लोगों के बीच शेयर करती हैं तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।
अवनीत कौर की इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढक़र एक कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए कहर ढा दिया है।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की नेट साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बोल्ड एंड ब्यूटिफुल नजर आ रही हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस का हर एक लुक फैंस के बीच ट्रेंड करता है। वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टा पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके लुक को फॉलो करते हैं।
अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!