देश-विदेश

अधीर रंजन ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी, कहा- तीन दिन से मेरी सीट का माइक बंद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , एजेंसी। कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर सदन में सरकार द्वारा प्रायोजित व्यवधान का मुद्दा उठाया है। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे सीट के पास लगा माइक पिछले तीन दिनों से बंद है। इस वजह से मैं अपनी बात नहीं रख पा रहा हूं।
उन्होंने पत्र में सरकार पर सदन न चलने देने का आरोप लगाया। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से कहा कि मैं आपको दूसरी बार पत्र लिख रहा हूं और सदन की कार्यवाही बाधित करने के लिए सरकार द्वारा प्रायोजित गतिविधियों के बारे में अवगत करा रहा हूं।
उन्होंने कहा कि जब संसद के बजट सत्र का दूसरा भाग शुरू हुआ है, तब से सरकार सदन में हंगामा कर कार्यवाही को बाधित करने की कोशिश कर रही है। कहीं इसके पीटे लोकसभा के सदस्य (राहुल गांधी) की छवि खराब करने की मंशा तो नहीं है। सबसे ज्यादा चिंता वाली बात तो यह है कि सरकार के मंत्री बढ़-चढ़कर इस हंगामे का नेतृत्व कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि विपक्ष को अपनी बात रखने का मौका तक नहीं दिया जा रहा है। मैं आपकी जानकारी में एक बात और लाना चाहता हूं कि पिछले तीन दिनों से मेरी सीट का माइक भी बंद है। इस वजह से मैं अपनी पार्टी के नेता राहुल गांधी पर लगाए जा रहे आरोपों का जवाब नहीं दे पा रहा हूं। ऐसे में आपसे निवेदन है कि विपक्षी दलों के नेताओं को अपनी बात रखने का पर्याप्त अवसर दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!