बिग ब्रेकिंग

प्रशासन के आश्वासन के बाद भी कर्मचारी मांगो को लेकर अडे़, धरना बरकरार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। ठेका प्रथा समाप्त करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर सफाई कर्मचारियों का धरना एक सप्ताह बाद भी जारी रहा। सफाई कर्मियों ने मांगें पूरी नहीं होने तक शहर का कूड़ा नहीं उठाने की चेतावनी दी है। कहा कि सफाई कर्मचारियों की अनदेखी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
मंगलवार को उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के बैनर तले सफाई कर्मी नगर निगम परिसर में एकत्रित हुए। संघ के अध्यक्ष शशि ने बताया कि सफाई कर्मचारियों की हड़ताल को एक सप्ताह हो चुका है, लेकिन उनकी मांगों को लेकर सरकार की ओर से अब तक कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई। जब तक सरकार मांगों को लेकर गंभीरता नहीं दिखाती सफाई कर्मचारी हड़ताल जारी रखेंगे। वहीं, आमआदमी पार्टी ने भी नगर निगम में पहुंचकर सफाई कर्मियों को अपना समर्थन दिया। आप प्रदेश प्रवक्ता अरविंद वर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान जनता की सेवा करने वाले सफाई कर्मचारियों की अनदेखी ठीक नहीं है। सरकार को जल्द ही कर्मचारियों की मांगों का निराकरण करना चाहिए।
नहीं मानी प्रशासन की बात
प्रशासन की ओर से मांगों के संबंध में शासन को पत्र भेजने के आश्वासन के बाद भी सफाई कर्मियों ने हड़ताल खत्म न करने की बात कही। उपजिलाधिकारी योगेश मेहरा व महापौर हेमलता नेगी ने सफाई कर्मियों को उनकी समस्या आगामी बोर्ड बैठक में भी रखने का आश्वासन दिया था, लेकिन सफाई कर्मी शासन की ओर से आश्वासन नहीं मिलने तक हड़ताल जारी रखने की चेतावनी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!