सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ऐसा है उनकी मां और शहनाज़ गिल का हाल, राहुल महाजन ने किया खुलासा

Spread the love

एजेंसी। एक ऐसी शख्सियत जो सबके चेहरे पर एक मायूसी दे गई वो थे सिद्धार्थ शुक्ला। गुरुवार 2 सितम्बर को टीवी और बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। सबके दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ दिल का दौरा पड़ने से अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा। सिद्धार्थ के जाने का गम हर किसी को है लेकिन इस समय उनके परिवार के इस असहनीय गम का अंदाज़ शायद ही कोई लगा सकता है। इस कठिम समय में सिद्धार्थ के परिवार से मिलने राहुल महाजन उनके घर गए थे। उन्होने बताया कि सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी मां और उनकी खास दोस्त शहनाज़ गिल का हाल कैसा है
दरअसल, सिद्धार्थ के निधन की खबर सुन राहुल महाजन उनके परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे। सिद्धार्थ के घर से लौटकर राहुल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सिद्धार्थ एक अलग तरह के इंसान थे। उनकी मां बहुत स्ट्रॉन्ग महिला है ,उनकी आंखों में आंसू थे लेकिन वो फिर भी मजबूत रही। राहुल ने बताया कि उनकी मां ने कहा कि उसे इतनी जल्दी नहीं जाना चाहिए था।
वहीं राहुल महाजन ने ये भी बताया कि सिद्धार्थ के जाने से शहनाज गिल सदमे में हैं। इस खबर से शहनाज पूरी तरह से पीली सी हो गई थी। जैसे उसके ऊपर से कोई तूफान गुजर गया हो और सबकुछ बहाकर ले गया। अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने भी सिद्धार्थ के घर से बताया कि शहनाज़ सदमे में हैं और हमेशा हंसने वाली शहनाज गिल को ऐसे सदमे में देखना बेहद मुश्किल था। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी दोस्त और रुमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का बुरा हाल है। इस सदमे को वो सहन नहीं कर पा रही हैं आखिर उनका अजीज दोस्त ऐसे अचानक उन्हें छोड़ कर जो चला गया है।
बता दें कि दिल का दौरा पड़ने से पहले सिद्धार्थ ने शहनाज को बेचैनी की बात बताई थी। शहनाज और सिद्धार्थ की मां उनके साथ थी । साथ ही शहनाज गिल के पिता ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ की मौत शहनाज के हाथों मैं हुई । शहनाज ने अपने पिता से कहा कि, ” पापा मैं कैसे जिऊंगी उसने मेरी हाथों में दम तोड़ा है। अब मैं क्या करूंगी, कैसे जिंदगी काटूंगी” रिपोट्र्स के मुताबिक, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ एक ही घर में रहते थे। साथ में सिद्धार्थ की मां भी रहती थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज बात करने की स्थिति में नही हैं।शहनाज इस बात को कभी नही भूल पाएगी की सिद्धार्थ ने उनकी आंखों के सामने दम तोड़ा।
आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज़ गिल की नजदीकियां बढ़ी थी। शहनाज़ ने शो में कई बार सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जाहिर किया था। हालांकि दोनों ने इसे दोस्ती का नाम दिया। फैंस ने दोनों को ‘सिडनाज़’ का नाम भी दिया था। ऐसे में अब सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने से शहनाज को गहरा शॉक लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!