मनोरंजन

राज कुंद्रा की कंपनी पर एक और एक्ट्रेस ने करवाया एफआईआर दर्ज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एजेंसी। पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में इन दिनों अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं। वही इस मामले में राज की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। आए दिन मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच इस मामलें में एक के बाद एक कई खुलासे कर रही हैं। इसी बीच बीते दिन यानि की मंगलवार को एक और अभिनेत्री ने राज कुंद्रा की हॉटशॉट कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इस केस में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का नाम भी है। इस केस से राज की मुश्कलिें बढ़ती नजर आ रहीं हैें।
बता दे कि पहले भी कुछ एक्ट्रेस और मॉडल्स ने राज कुंद्रा की कंपनी पर जबर्दस्ती न्यूड सीन और अश्लील फिल्में करवाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है।
जिस एक्ट्रेस ने ये केस दर्ज करवाया है वो बॉलीवुड में नई है। उसने बीते दिन मुंबई के मालाड इलाके के मालवणी पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस ने मुंबई क्राइम ब्रांच को बताया कि, उन्हें बड़ी बजट की फिल्म का वादा कर एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करने को मजबूर किया गया था। पूरे मामले को सुन क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस को एफआईआर दर्ज करवाने को कहा। चूंकि यह घटना मालवानी क्षेत्र की है इसलएि केस भी मालवानी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।
ये एफआईआर भारतीय विधि संहिता (आईपीसी) की धारा 392,393,420और 34 के तहत दर्ज हुआ है। इसके अलावा आईटी ऐक्ट (आईटी एक्टै) 66,67 के तहत भी केस दर्ज किया गया है। आरोपियों पर महिलाओं के अश्लील चित्रण रोकने संबंधी कानून 3,4,6,7 ऐक्ट भी लगाए गए हैं। वही मालवानी पुलिस थाने में दर्ज यह केस अब मुंबई क्राइम ब्रांच को जांच के लिए सौंप दिया जाएगा।
मालूम हो पोर्नोग्राफी केस में गहना वशष्ठि को क्राइम ब्रांच ने पहले ही समन भेजा हुआ है। क्राइम ब्रांच गहना का बयान चाहती है, हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी खराब तबीयत का हवाला देते हुए कहा कि वह गुरुवार या शुक्रवार को आएंगी।
वही बीते दिन राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि मुंबई पुलिस ने 7 दिनों की पुलिस कस्टडी की मांग की थी, जिसे न्यायालय ने अस्वीकार कर दिया। इस बीच बॉम्बे हाई कोर्ट में आज (बुधवार) राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सुनवाई होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!