उत्तराखंड

सेना के जवान ने लगाई गंगा में छलांग, नहीं लगा सुराग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ऋषिकेश। सेना के जवान ने कौड़ियाला के पास गंगा में छलांग लगा दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने जवान की तलाश में रेस्क्यू अपरेशन चलाया, लेकिन देर शाम तक जवान का पता नहीं लग सका। बताया जा रहा है कि जवान की मानसिक स्थिति बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर घर जा रहा थे। इसी बीच पेशाब के बहाने कार रुकवाकर जवान ने गंगा में छलांग लगा दी।
एसडीआरएफ प्रभारी कविंद्र सजवाण के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में तैनात गैरसैंण निवासी 24 वर्षीय राहुल लखेड़ा पुत्र स्व़ रामचंद्र की मानसिक हालत खराब होने पर सेना के अधिकारी उसे मंगलवार राताषिकेश बस अड्डे पर परिजनों के सुपुर्द कर गए थे। राहुल को लेने के लिए उनके मामा के बेटा राजेश गौड़ निवासी थराली, चमोली पहुंचे थे। इसके बाद जवान को कौड़ियाला में उनके जीजा मनोज निवासी मलेथा, श्रीनगर के सुपुर्द किया जाना था। राजेश ने बताया कि कौड़ियाला में राहुल ने पेशाब के बहाने कार रुकवाई और सीधे बदरीनाथ नेशनल हाईवे से गंगा में छलांग लगा दी।
सूचना पर एसडीआरएफ के जवान पहुंचे। इसके बाद बुधवार सुबह कौड़ियाला में राहुल की तलाश को सर्च अपरेशन शुरू किया गया। वहीं, घटना के बाद राहुल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!