बिग ब्रेकिंग

अटकलों पर विराम, हल्द्वानी के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 24 दिसंबर को होगी पीएम मोदी की सभा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हल्द्वानी । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुमाऊं में होने वाली सभा के लिए स्थान का चयन कर लिया गया है। पिछले दो सप्ताह की कसरत के बाद सभास्थल गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम होगा। मंगलवार को दिन भर प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद से लेकर प्रशासन अधिकारी व पार्टी पदाधिकारी इसकी तैयारियों को लेकर जुटे रहे। पीएम की सभास्थल के लिए सबसे पहले प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद ने सर्किट हाउस गौलापार में अधिकारियों के साथ मंथन किया।
हल्द्वानी व आसपास के स्थलों के बार में चर्चा की। इसके बाद स्थल देखने के लिए निकल गए। पहले मिनी स्टेडियम हल्द्वानी देखा और फिर बेरीपड़ाव का खाली मैदान। इसके बाद गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंच गए। वहां पर सभी तरह की स्थितियों का जायजा भी लिया। प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने बताया कि प्रभारी मंत्री के अलावा संसदीय कार्य मंत्री बंशीधर भगत, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत, डीएम धीराज गब्र्याल की टीम ने दौरे के बाद गौलापार स्टेडियम तय कर दिया है। इसकी रिपोर्ट भेज दी है। अब इस स्थल पर सभा को लेकर तैयारियां तेज कर दी जाएंगी।
पीएम नरेन्द्र मोदी की हल्द्वानी में यह पहली सभा होगी। इससे पहले चुनावों में मोदी की सभा कुमाऊं के रुद्रपुर व पिथौरागढ़ में सभा हो चुकी है। विधानसभा चुनाव 2022 में जीत हासिल करने के लिए कुमाऊं के प्रवेश द्वार वाले शहर हल्द्वानी में मोदी की सभा को बेहद अहम माना जा रहा है। इसके जरिये कुमाऊं की 29 सीटों को साधने की कोशिश होगी। इसमें 20 सीटें पर्वतीय जिलों व भाबर क्षेत्र की हैं और नौ सीटों तराई की हैं। दरअसल, पिछले चुनाव में कुमाऊं में पूरी तरह नमो मैजिक चला था। पार्टी इस बार भी इसी मैजिक के जरिये चुनावी नैया पार लगाना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!