ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड महिला सीरीज में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति

Spread the love

मेलबर्न। कोरोना वायरस महामारी के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच होने वाली आगामाी सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दी जाएगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को इसकी पुष्टि की।
आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला टीमें 26 सितंबर से ब्रिस्बेन के एलन बॉर्डर मैदान पर तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। क्रिकेट डॉट कॉम एयू की रिपोर्ट के अनुसार, एलन बॉर्डर मैदान पर सीमित संख्या में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति होगी। क्वीसलैंड स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा निर्धारित, 50 फीसदी दर्शकों स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति होगी।
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मैदान को छह जोन में बांटा जाएगा। फैंस को एक जोन से दूसरे जोन में जाने की इजाजत नहीं होगी और स्टेडियम में उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। रिपोर्ट में साथ ही कहा गया है कि एक ग्राहक को अधिकतम छह टिकट ही दिया जाएगा। टिकट ऑनलाइन ही खरीदे जा सकेंगे और किसी भी तरह का पेमेंट भी ऑनलाइन ही होगा।
ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच महिला टी20 विश्व कप में मेलबर्न मैदान पर खेला गया का फाइनल मुकाबला आखिरी मैच था, जिसमें दर्शक स्टेडियम में आए थे। मैच के दौरान स्टेडियम में करीब 80,000 दर्शक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!