कोटद्वार-पौड़ी

बदहाल सडक से गयी युवक की जान, ग्रामीणों में आक्रोश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। सड़क की बदहाली ने ली युवक की जान। युवा नेता कांग्रेस कविंद्र इष्टवाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले नौगांवखाल से थापला मार्ग पर सड़क की बदहाल हालत के कारण 31 साल के युवक की मौत हो गई थी। कई लोग चोटिल भी हो चुके हैं। युवक की बाइक फिसलकर सीधे खाई में जा गिरी थी। सड़कों की बदहाली के चलते हर दिन कोई ना कोई हादसा हो रहा है।
उन्होनें कहा सरकार सड़कें बनाने का दावा करती है। लगातार सड़कों की हालत सुधारने के लिए बड़ी-बड़ी घोषणाएं भी की जाती है। लेकिन, सड़कों की जमीन हकीकत पूरी तरह से बदहाल है। इसके चलते आए दिन इन बदहाल सड़कों के कारण हादसे हो रहे हैं। जबकि लोक निर्माण विभाग के अधिकारी चुप्पी साधकर बैठे हैं।
स्थानीय लोग सड़क की खस्ताहाली से परेशान हैं। सड़क को बनाते वक्त कटिंग तो की गई, लेकिन पहाड़ी की ओर दीवारें नहीं लगाई गई। जिसके चलते अब गांवों की जमीनें धंसने लगी हैं। कविंद्र इष्टवाल ने कहा कि सरकार को तत्तकाल इसका संज्ञान लेना चाहिए। उनका कहना है कि सड़क पर कलमठ और नाली भी नहीं बनाई गई है, जिसके चलते बरसात का पानी सड़क पर ही बहता है और सड़क बरसाती नाले में तब्दील हो जाती है। खुले कलमठ होने के कारण कई बार वह दिखाई नहीं देते, जिसके चलते दुर्घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की इस अनदेखी के लिये क्षेत्र में भारी आक्रोश है। अगर जल्द सडक की दुर्दशा को नही सुधार गया तो सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!