Uncategorized

भाई के बाल कटाने गई 10वर्षीय बच्ची को अश्लील वीडियो दिखा की छेड़छाड़

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-सैलून संचालक समेत उसके 4भाइयों पर मारपीट और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज
देहरादून। उत्तराखड की राजधानी देहरादून में पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में सैलून संचालक ने भाई के बाल कटाने के लिए गई दस वर्षीय बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ की। एक महीने के बाद बच्ची ने इस घटना का खुलासा किया। आरोपियों ने इसकी शिकायत और विरोध करने पर पीड़ित परिवार के साथ मारपीट भी की। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने सैलून संचालक समेत उसके चार भाइयों पर मारपीट और पॉक्सो ऐक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। आईएसबीटी चौकी इंचार्ज राजीव धारीवाल ने बताया कि फरवरी में क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपनी दस साल की बेटी और उसके भाई को मोहल्ले में ही स्थित सैलून में बाल कटाने के लिए भेजा था।
आरोप है कि दुकान में सैलून संचालक ने बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ की। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकली बच्ची भाई संग घर लौट आई। बच्ची ने घटना के बारे में किसी को जानकारी नहीं दी। 10 मार्च को दोबारा से परिजनों ने बच्ची को भाई के बाल कटवाने के लिए सैलून में जाने को कहा। इतना कहते ही बच्ची ने जाने से इनकार कर दिया और वह गुमसुम हो गई। इससे परिजनों को शक हुआ और बच्ची से जानकारी ली। बच्ची ने सिलसिलेवार पूरी घटना बयां कर दी।
इस पर बच्ची के पिता और अन्य लोग सैलून की दुकान में पहुंचे और घटना को लेकर विरोध किया। आरोप है कि सैलून संचालक और उसके चार भाइयों ने पीड़ित परिवार पर हमला कर दिया। इसकी सूचना पटेलनगर पुलिस को दी गई जिस पर आरोपी दुकान बंद कर फरार हो गए। चौकी इंचार्ज राजीव ने बताया कि प्रकरण में आरोपी और अन्य चार के खिलाफ मारपीट और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों का जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी फरार चल रहे हैं।
सैलून में पहले भी हुई थी घटना: पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में इस तरह की यह पहली घटना नहीं हुई है। इससे पहले भी क्षेत्र में करीब तीन महीने पहले नया गांव क्षेत्र में एक सैलून में भाई-बहन बाल कटाने को पहुंचे थे जहां सैलून संचालक ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी। लोगों के विरोध करने पर पटेलनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!