मनोरंजन

भारती सिंह औऱ उनके पति हर्ष की ड्रग्स कन्ज्युमिंग केस में जमानत मंजूर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई। हाल ही में गांजा के उपभोग औऱ बिना अनुमति के अधिक मात्रा में गांजा रखने के जुर्म में फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद भारती और उनके पति ने जमानत की याचिका लगाई थी और खबर है कि अदालत ने दोनों भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की जमानत याचिका को मंजूर भी कर लिया है औऱ जल्दी ही दोनों घर वापसी करेगें.
आपको बता दे कि भारती के दफ्तर औऱ घर से लगभग 86.5 ग्राम गांजा जप्त किया गया था औऱ इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी के दो अलग-अलग दफ्तरों में बुलाया गया था. जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया था. इतना ही नहीं भारती सिंह को तो कोर्ट ने चार दिसंबर तक हिरासत में ही रखने का आदेश दिया था. मगर अब उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है.
फिलहाल ये नहीं पता चल पा रहा है कि किन शर्तो और नियमों के तहत ये जमानत दी गई है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की भारती और उनके पति को मुंबई छोड़कर जाने की अनुमति नहीं है औऱ कितने दिन की ये जमानत है कुछ कहा नहीं जा सकता है. इसकी जानकारी जल्दी ही दी जा सकती है. आपको बता दे कि राजू श्रीवास्तव ने उनकी जमकर खिंचाई की थी औऱ लोग भी उन पर जमकर मीम्स बना रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!