कोटद्वार-पौड़ी

सड़क पर पलटी बाइक, युवक की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: सतपुली बैजरो मोटर मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही बस से बचने के चक्कर में एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। दुर्घटना में मोटरसाइकिल चला रहे युवक की मौत हो गई। जबकि, बाइक में बैठे युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।
बैजरो निवासी शिवा नेगी अपने मित्र सौरभ गुसाईं के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर पोखड़ा स्थित महाराजा अग्रसेन हिमालयन विश्व विद्यालय जा रहा था। इसी दौरान पोखड़ा बैंड के समीप विपरीत दिशा से आ रही बस से बचने के चक्कर में मोटरइसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। सड़क पर सिर लगने से शिवा गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पोखड़ा पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सतपुली अस्पाल पहुंचाया गया। लेकिन, अस्पताल में कुछ देर उपचार के बाद ही शिवा की मौत हो गई। जबकि, सौरभ का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
बॉक्स समाचार
हेलमेट होता तो बच जाती जान
दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि बाइक चला रहे शिव ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। जिससे उसका सिर सड़क पर टकरा गया। बताया कि यदि शिव ने हेलमेट पहना होता तो उसके सिर पर गंभीर चोट नहीं आती। जिससे उसकी जान बच सकती थी। वहीं, बाइक सवार सौरभ को भी चोट आई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!