देश-विदेश

भाजपा पिछले दरवाजे से सोनिया गांधी को पीएम बनाने की कोशिश कर रही है, गुजरात में केजरीवाल का बड़ा आरोप

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अहमदाबाद, एजेंसी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को गुजरात में भाजपा पर बड़ा हमला बोला और आरोप लगाया कि पार्टी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पिछले दरवाजे से प्रधानमंत्री और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का श्उत्तराधिकारीश् बनाने की कोशिश कर रही है।
राष्ट्रीय ब्यूरो प्रमुख आशुतोष झा से बातचीत करते जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा!
केजरीवाल उस सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें भाजपा नेताओं ने कहा था कि सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर गुजरात विधानसभा चुनाव में श्आपश् की तरफ से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार होंगी।
केजरीवाल ने कहा, श्मैंने सुना है कि भाजपा पीएम मोदी के बाद सोनिया गांधी को पीएम उम्मीदवार बनाएगी। उनसे पूटें कि उनका इस पर क्या कहना है। उनसे पूटें कि केजरीवाल ने राष्ट्रीय स्तर पर आरोप लगाया है कि आप सोनिया गांधी को पीएम उम्मीदवार और पीएम मोदी का उत्तराधिकारी बनाने जा रहे हैं। उनका इस पर क्या कहना है? भाजपा पिछले दरवाजे से सोनिया गांधी को देश का पीएम बनाने की कोशिश कर रही है। उनसे यह सवाल पूटें।
भाजपा ने नर्मदा बचाओ आंदोलन (एनबीए) की संस्थापक मेधा पाटकर के श्आपश् के साथ पुराने संबंधों को गुजरात में चुनावी मुद्दा बनाने की मांग की है। पार्टी नेताओं ने कहा है कि पाटकर ने नर्मदा परियोजना का विरोध किया। उन्होंने पाटकर और श्आपश् के बीच श्नए संबंधोंश् की बात की।
केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा ने गुजरात के विकास के लिए श्कुछ नहीं कियाश् और दावा किया कि उसका श्अगले पांच वर्षों के लिए कोई कार्यक्रम नहीं हैश्।
केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि गुजरात में कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है। केजरीवाल ने एक सवाल के जवाब में कहा, श्कांग्रेस खत्म हो गई है। आपको उनके सवालों का जवाब देना बंद कर देना चाहिए। लोगों को अब अपने सवालों की परवाह नहीं है।श् श्आपश् नेता ने लोगों से कांग्रेस पर श्अपना वोट बर्बादश् नहीं करने का आग्रह किया।
इस साल की शुरुआत में हुए पंजाब विधानसभा चुनावों में अपनी जीत के बाद, आप अन्य राज्यों में अपने पदचिह्न का विस्तार करने की कोशिश कर रही है। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!