Uncategorized

भाजपा के खिलाफ कार्य कर रहीं है अंतर्राष्ट्रीय शक्तियां : जेपी नड्डा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने कहा कि चुनावों में देश विरोधी ताकतें एक हुई, पर उन्हें बुरी तरह हार मिली है। अब भाजपा के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय शक्तियां लग गई हैं। इन्हें हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का सशक्त होना जरूरी है। शनिवार को बीजापुर अतिथि गृह के हाल में पार्टी सांसदों, विधायकों, प्रांतीय, जिला और विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारियों की बैठक में नड्डा ने कहा कि बिहार चुनाव और देश के विभिन्न राज्यों में हुए उप चुनावों में सभी ने देखा कि देश-विरोधी ताकतें भाजपा के खिलाफ एक हुई, लेकिन वे अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाए।
आने वाले चुनावों में भी ये शक्तियां हमारे खिलाफ एक होगी लिहाजा इन ताकतों को हराने के लिए हमें अपना दायरा हर हाल में बढ़ाना होगा । आज जो परिस्थितियां बनती जा रही हैं, इसे देखते हुए पीएम मोदी और भाजपा को सशक्त करना अब देश की जरूरत हो गई है। नड्डा हैदराबाद नगर निगम के चुनाव परिणाम से भी गदगद नजर आए । कहा कि एक वक्त वहां भाजपा की सिर्फ चार सीटें थी, लेकिन आज 50 का आंकड़ा पार गए हैं। दक्षिण भारत में भी भाजपा अब पूरी ताकत से पैर जमाने जा रही है। जनता का मूड बताता है कि उन्हें पीएम मोदी पर पूरी तरह से भरोसा है। उन्होंने हैदराबाद में पार्टी को मिले इस अपार समर्थन पर कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया। नड्डा ने कहा कि विपक्षी दलों की स्थिति आज यह है कि वे प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करते-करते अब देश के विरोध में उतर आए हैं। जम्मू कश्मीर में गुपकार की बैठक का जिक्र करते कहा कि कई राजनीतिक दल देश विरोधी हवाओं को जन्म दे रहे हैं और कांग्रेस का इस संगठन को समर्थन है। उन्होंने चीन और पाकिस्तान का नाम लिए बगैर कहा कि उनके इशारों पर कई राजनीतिक दल अपने एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं, पर भाजपा इसे कतई सफल नहीं होने देगी। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि अन्य दलों में जहां परिवार वाद सबसे पहले है, वहीं भाजपा का मंत्र प्रखर राष्ट्रवाद है। भाजपा देश को सबसे पहले मानती है फिर अपने दल और इसके बाद व्यक्ति को। भाजपा ने एकात्म मानवतावाद पूरी तरह अपनाया है। इसमें मन, बुद्धि, आत्मा और परमात्मा शामिल है। इसी लिए पीएम मोदी की हर योजनाएं अंतोदय पर आधारित हैं।
स्वागत से अभिभूत हुए नड्डा: उत्तराखंड भाजपा की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के स्वागत के लिए विभिन्न स्थानों पर मानव श्रृखंलाएं बनाई। सुबह नौ बजे हरिद्वार से सड़क मार्ग से आते वक्त कार्यकर्ताओं ने विभिन्न चौराहों पर अलग-अलग थीम पर उनका भव्य स्वागत किया। सड़क मार्ग पर घरों में अपनी छतों पर खड़े लोगों ने भी उनका अभिवादन किया। नड्डा इस स्वागत से इतने अभिभूत हुए कि कई स्थानों पर वे कार से ही उतर गए। इस स्वागत के लिए उन्होंने प्रांतीय संगठन और जनता का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!