कोटद्वार-पौड़ी

भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने दीपदान कर अंकिता को दी श्रद्घाजंलि

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। उत्तराखण्ड की बिटिया अंकिता भण्डारी की निंशस हत्या से आहत भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने उत्तरी हरिद्वार स्थित परमार्थ घाट पर भाजयुमो के जिला महामंत्री विदित शर्मा के संयोजन व साध्वी अनन्या के पावन सानिध्य तथा भाजपा मण्डल अध्यक्ष वीरेन्द्र तिवारी की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन कर दिवंगत बिटिया अंकिता के चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित की।
इस अवसर पर भाजयुमो के जिला महामंत्री विदित शर्मा ने कहा कि उत्तराखण्ड की स्थापना युवा व मातृ शक्ति के संघर्ष व बलिदानों के फलस्वरूप हुई थी। गंगाजी के पावन तट पर बिटिया की नृशंस हत्या ने देवभूमि को शर्मसार कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व पुलिस के प्रयासों से बिटिया के हत्यारे पकड़े गये तथा शीघ्र ही लाश बरामद्गी हो गयी।
भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्घ भाटी ने कहा कि प्रदेश सरकार व स्थानीय पुलिस ने जिस प्रकार दोषियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ उनके प्रतिष्ठान पर कड़ी कार्रवाई की है उससे अराजक तत्वों पर अंकुश लगेगा। अनिरूद्घ भाटी ने कहा कि प्रदेश सरकार हत्यारोपियों की कुर्की कर बिटिया के परिजनों को 1 करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता देनी चाहिए।
भाजपा मण्डल अध्यक्ष वीरेन्द्र तिवारी ने कहा कि कोई कितना भी रसूखदार क्यों न हो, भाजपा शासन में अपराधियों की जगह जेल में है। उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जायेगी।
पार्षद विनित जौली व युवा नेता आकाश भाटी ने कहा कि कांग्रेस शासन में अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिलता था वहीं भाजपा के शासन में अपराधियों के साथ कोई रियायत नहीं बरती जाती कानून स्वतंत्रत रूप से अपना कार्य करता है। कार्यक्रम संयोजक अंकुश भाटिया व सन्नी गिरि ने कहा कि बहन अंकिता के हत्यारों को फर्स्ट टैक में मुकदमा चलाकर शीघ्र फांसी दी जाये जिससे भविष्य में देवभूमि उत्तराखण्ड की पावन भूमि में इसी घिनौनी हरकत करने का दुस्साहस न कर सके।
इस मौके पर मुख्य रूप से सन्नी गिरी, उमेश भारद्वाज, अरुण कुमार, महेश, नरेश आर्यन, अंकुश भाटिया, मोहित रियाल, साध्वी अनन्या, निरंजन स्वामी, अजय, गौरव पाल, डा़ हर्षवर्धन जैन, रूपेश बंसल, शिवकुमार सैनी, गणेश थपलियाल, देवेश ममगाई, विकल राठी, तरुण नैयर, गोकुल डबराल, नमन शर्मा ने भावभीनी श्रद्घाजंलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!