देश-विदेश

बीजेपी का तंज, भ्रष्टाचारियों को भुगतनी होगी पापों की सजा, केजरीवाल भी तैयार रखें इस्तीफा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , एजेंसी। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इस पर भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज करते हुए टिप्पणी की। इस्तीफे के बाद दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने ट्वीट कर लिखा, भाजपा का संघर्ष रंग लाया। आज अरविंद केजरीवाल को शर्म के मारे भ्रष्टाचारी मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा लेना पड़ा। शराब घोटाले के असली सूत्रधार केजरीवाल को भी इस्तीफा देना होगा। अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा का संघर्ष जारी रहेगी।
भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने लिखा, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली की जनता की आज जीत हुई है। आने वाले समय में अरविंद केजरीवाल भी अपना इस्तीफा तैयार रखें। आप के सभी भ्रष्टाचारियों को अपने किए पापों की सजा भुगतनी होगी। आने वाले समय में अरविंद केजरीवाल भी अपना इस्तीफा तैयार रखें।
भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा, सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया को कोई राहत नहीं मिली और ठीक नहीं मिली। जिन लोगों ने भ्रष्टाचार के नाम पर लड़ाई करते हुए एक नैतिक बल बनाने का दावा किया था। उनका शासन यह है कि दिल्ली में शराब के ठेके बढ़ाओ, शराब पीने की उम्र घटा दो और दक्षिण से उत्तर 100 करोड़ रुपये का मुनाफा लो।
सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया को कोई राहत नहीं मिली और ठीक नहीं मिली। जिन लोगों ने भ्रष्टाचार के नाम पर लड़ाई करते हुए एक नैतिक बल बनाने का दावा किया था़.़ उनका शासन यह है कि दिल्ली में शराब के ठेके बढ़ाओ, शराब पीने की उम्र घटा दो और दक्षिण से उत्तर 100 करोड़ रुपये का मुनाफा लो।
आप ने कहा था कि स्कूल खोलेंगे़.़आप शराब पिला रहे हो। पूरे भारत में ऐसा कहीं नहीं है कि जो शिक्षा मंत्री है वही शराब मंत्री भी है। अब जैसा काम करोगे़.़वैसी ही गति होगी। जितना भी विषय मीडिया में आया है उससे यह स्पष्ट है कि ये करप्शन का टेक्स्ट बुक केस है। भाजपा इस विषय को देश में उठाएगी।
रवि शंकर ने आगे कहा कि मुझे लगता था कि कट और कमीशन एक ही पार्टी कि विरासत है, लेकिन आज तो कहना पड़ेगा कि केजरीवाल जी की पार्टी के लिए भी है- कट, कमीशन और करप्शन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!