उत्तराखंड

जिम संचालक से मांगे पांच लाख, ब्लैकमेलर युवती गिरफ्तार, मां फरार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। यौन उत्पीड़न के झूठे मुकदमे में फंसाकर एक जिम संचालक से पांच लाख की रकम देने की डिमांड कर रही युवती को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपी युवती की मां फरार चल रही है। मां और बेटी पर ब्लैकमेल का आरोप है। कनखल पुलिस ने बताया कि राघव वर्मा निवासी गागलेड़ी सहारनपुर यूपी हाल पता जगजीतपुर ने इस संबंध में तहरीर दी थी। राघव ने पुलिस को बताया था कि वह अपने मामा के घर रहता है। जगजीतपुर क्षेत्र में ही मैक्स फिट नाम से जिम है। पांच माह पूर्व अनन्या शर्मा निवासी राजागार्डन जगजीतपुर उसके जिम पर आई थी। युवती ने दो माह तक एक्ससाइज की। लेकिन जिम की फीस अदा नहीं की। आरोप है कि फीस मांगने पर युवती ने उसे जिम की छवि धूमिल करने की धमकी दी। हालांकि बाद में युवती ने पांच हजार की रकम अनलाइन ट्रांसफर कर दी। इसके बाद जिम संचालक ने उसका जिम में प्रवेश बंद कर दिया। आरोप है कि उसके बाद युवती उसके पीटे पड़ गई। वह लगातार उसे धमकी भरे एवं भददे भददे मैसेज करने लग गई। युवती ने जिम संचालक को डरा धमका कर अपने पांच हजार रुपये भी वापस ले गई। इसके बाद युवती ने जिम संचालक को यौन उत्पीड़न के झूठे मुकदमे में फंसाकर पांच लाख की रकम देने की मांग रखी। यही नहीं उसके मामा के घर पहुंचकर युवती ने हंगामा तक काटा। पांच लाख की रकम देने पर ही जिम संचालक के खिलाफ मुकदमा न दर्ज कराने की बात कही। परेशान होकर जिम संचालक ने फोन कल रिकार्डिंग एवं युवती द्वारा भेजे गए अश्लील मैसेज पुलिस को दिखाए। जिम संचालक की शिकायत पर पुलिस ने युवती अनन्या शर्मा एवं उसकी मां रेणू शर्मा निवासी राजागार्डन के खिलाफ ब्लैकमेलिंग समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने बताया कि आरोपी युवती अनन्या शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी मां की तलाश की जा रही है। युवती एक निजी कंपनी में कार्यरत है।
पुलिस ने युवती एवं उसकी मां की कारगुजारियां का जब खुलासा किया तो और भी कई पीड़ित सामने आ गए। जिन्होंने आपबीती घटना को पुलिस के सामने बताते हुए मां और बेटी पर कई गंभीर आरोप लगाए। पुलिस की माने तो युवती अपनी मां के साथ मिलकर इस गोरखधंधे का संचालन कर रही थी। पहले बेटी युवकों से नजदीकी बढ़ाती थी और फिर फोन कल पर बातचीत करने के बाद मैसेज भेजने लगती थी। युवकों से मिलने की जिद्द करती थी और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर रकम वसूल लेती थी। रकम न देने पर यौन उत्पीड़न के झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी देती थी।
बैरंग लौटा पूर्व मंत्री का पीएरू ब्लैकमेलर युवती की पैरवी के लिए एक पूर्व मंत्री का पीए भी थाने पहुंचा लेकिन पुलिस के सामने उसकी एक न चली। जब पीए को पुलिस से सफलता नहीं मिली तब वह सीधे युवक के घर ही जा पहुंचा। युवक एवं उसके परिजन ने घर का दरवाजा ही नहीं खोला। काफी देर तक युवक के घर के नीचे ही मौजूद रहा पीए भी वहां से चलता बना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!