उत्तराखंड

10 वर्षों से फरार ईनामी बदमाश पकड़ा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

रुद्रपुर। फरार इनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिये जिले में चल रहे अभियान के तहत पुलिस और एसओजी ने दस साल से फरार बदमाश को दबोचा है। आरोपी मुरादाबाद में नाम बदलकर रह रहा था। उस पर दस हजार का इनाम घोषित था।
पंतनगर सीओ अमित कुमार के निर्देश और एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट के नेतृत्व में इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया गया था। रविवार को एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस-एसओजी ने दस साल से फरार अनिल कुमार को पकड़ा है। बताया कि अनिल के तीन बेटों लोकेंद्र, जितेंद्र और कपिल ने अपने साथी दीपक बिष्ट संग वर्ष 2012 में आवास विकास क्षेत्र में गौरव अरोड़ा और मनोज पंत पर चाकुओं से हमला कर दिया था। घायल गौरव की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी, जबकि मनोज को 186 टांके आये थे। पुलिस ने मामले में चारों आरोपियों को पकड़ लिया था। इस दौरान अनिल ने अपने बेटों जितेंद्र और कपिल को नाबालिग बताते हुये फर्जी कागजात पेश किये थे। जांच में फर्जीवाड़े की पुष्टि के बाद किशोर न्याय बोर्ड ने अनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन वह फरार हो गया था। तब से पुलिस उसे तलाश रही थी।
मामले में हत्या के चारों आरोपी पहले ही जेल भेजे जा चुके थे। बताया कि वर्तमान में अनिल कुमार मुरादाबाद के मूढ़ापांडे स्थित दलपतपुर में अपने बेटे लोकेंद्र के साथ रह रहा था। उसने यहां अपना नाम गुड्डू बताया था। यही नहीं, वह खुद को रिटायर दरोगा बताया करता था। एसएसपी ने बताया कि संयुक्त टीम ने जांच के बाद आरोपी को दबोच लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!