उत्तराखंड

पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों को किया ब्रीफ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

टिहरी। विधानसभा चुनाव को लेकर एसएसपी नवनीत भुल्लर ने केंद्रीय अर्धसैनिक बल के जवानों सहित स्थानीय पुलिस को ब्रीफ कर कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 को शांति व सफलता से संपन्न कराए जाने को लेकर एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने जिले को प्राप्त केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (बीएसएफ) की कंपनी सहित स्थानीय पुलिस जवानों को गंगा रिजार्ट मुनी की रेती में ब्रीफ करते हुए कहा कि चुनाव ड्यूटी में नियुक्त पुलिस बल को कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए स्थानीय जनता के साथ मृदुभाषी व्यवहार का पालन करना होगा, जवानों को कोविड-19 से बचाव को बूस्टर डोज लगवाने के साथ-साथ प्रदेश में लागू आदर्श आचार संहिता से संबंधित भारत निर्वाचन आयोग के जारी दिशा-निर्देशों के शत-प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित करना होगा। विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को टिहरी पुलिस पूर्ण रूप से तैयार है।
जनपद पुलिस चुनाव को प्रभावित करने वाले तत्वों की लगातार निगरानी कर उनके विरुद्घ 107 व 116 सीआरपीसी, 110 जी, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर एक्ट में कार्यवाही लगातार कर रही है। पुलिस अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ सहित अवैध नगदी, परिवहन पर भी लगातार निगरानी कर रही है। साथ ही जनपद पुलिस ने लगभग 75 प्रतिशत शस्त्रों को जमा करवाने का काम कर दिया है। 4 दिनों के भीतर शत-प्रतिशत शस्त्रों को जमा कराने की कार्यवाही प्रगति पर है। इसके पश्चात भी यदि कोई शस्त्र जमा नहीं करता है, तो उनके लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह, प्रदीप पंत, सिद्घार्थ कुकरेती, रमेश सैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!