कोटद्वार-पौड़ी

सावधान : सड़क पर मौत का खतरा, लापरवाह नगर निगम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

गाड़ीघाट तिराहे के समीप बीच सड़क पर क्षतिग्रस्त पड़ा है चैंबर
शिकायत के बाद भी चैंबर मरम्मत की सुध नहीं ले रहा नगर निगम
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : यदि आप बाजार से कुंभीचौड़ का सफर तय कर रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं। दरअसल, गाड़ीघाट तिराहे के समीप बीच सड़क पर क्षतिग्रस्त चैंबर कब आपकी जिंदगी पर काल बन जाए, कहा नहीं जा सकता। लगातार शिकायत के बाद भी नगर निगम उक्त चैंबर की मरम्मत की सुध नहीं ले रहा। उक्त चैंबर पिछले तीन माह में चार से अधिक बार टूट चुका है।
कोटद्वार नगर निगम बनने से जनता को बेहतर विकास की उम्मीद थी। लेकिन, नगर निगम सड़कों पर टूटे चैंबरों की मरम्मत तक नहीं करवा पा रहा है। गाड़ीघाट तिराहे के समीप पिछले दो सप्ताह से लोहे का चैंबर टूटा हुआ है। सीवर लाइन के ऊपर टूटा यह चैंबर हर समय दुर्घटनाओं का न्यौता दे रहा है। चैंबर इतना बड़ा है कि यदि इसमें कोई व्यक्ति गिरा तो उसका बचना भी मुश्किल हो जाएगा। बावजूद नगर निगम लापरवाह बना हुआ है। गाड़ीघाट निवासी शहजाद, नईम ने बताया कि सबसे अधिक खतरा बच्चों को बना हुआ है। क्षतिग्रस्त चैंबर के समीप ही दो विद्यालय भी है। ऐसे में यह चैंबर कब बच्चों के जीवन पर भारी पड़ जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता।
बॉक्स समाचार
रात के समय हो रही दुर्घटनाएं
दरअसल, रात के अंधेरे में बीच सड़क पर क्षतिग्रस्त चैंबर दिखाई नहीं देता। जिससे दोपहिया वाहन चालक इसकी चपेट में आने से चोटिल हो रहे हैं। पूर्व में क्षेत्रवासी कई बार चैंबर मरम्मत की मांग उठा चुके हैं। बावजूद इसके निगम सुध लेने को तैयार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!