देश-विदेश

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ व भाजपा सांसद रविकिशन को बम से उड़ाने की धमकी, हापुड़ में केस दर्ज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हापुड़, एजेंसी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा नेताओं की गाड़ियों को बम से उड़ाने के ट्वीट पर पुलिस अफसरों में अफरा-तफरी मच गई। ट्विटर पर लेडी डान के नाम एकाउंट बनाकर आरोपित ने हापुड़ पुलिस को टैग कर ट्वीट किया है। ट्विटर एकाउंट से मेरठ और लखनऊ में बम धमाके करने की भी धमकी भी दी है। मामले पर संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक ने सर्विलांस टीम को छानबीन में लगा दिया है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।
ट्विटर पर लेडी डान के नाम बने एकाउंट से किए गए ट्वीट में आरोपित ने लिखा है कि ओवैसी तो मोहरा है, असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ है। भाजपा नेताओं की गाड़ियों पर आरडीएक्स से हमला होगा। अपनी टीम लगाओ। दिल्ली मत देखो। योगी मारा जाएगा। इसके बाद हापुड़ पुलिस ने ट्वीट कर वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही। जिसके बाद दोबारा द्वीट किया गया। जिसमें आरोपित ने भीम सेना की अध्यक्ष सीमा सिंह, योगी आदित्यनाथ को मानव बम बनकर मारने की बात लिखी। इतना ही नहीं पाकिस्तान से आए मुजाहिद के शमशान बनाने की धमकी भी ट्वीट के जरिए दी है।
एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। प्रथम दृष्टया कि अराजक तत्व की शरारत लग रही है, लेकिन मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। सर्विलांस की टीम ट्वीटर एकाउंट से जुड़ी जानकारी जुटा रही हैं। मामले में अज्ञात आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस एकाउंट के जरिए लखनऊ रेलवे स्टेशन और बस अड्डा पर बम लगाने और मेरठ में दस जगह बम धमाके करने की धमकी भी दी गई है। जल्द ही पुलिस ठोस नतीजे पर पहुंचकर आरोपित के बारे में जानकारी कर लेगी।
बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव दस फरवरी से शुरू हो रहा है। पहले चरण में पश्चिमी यूपी में वोट डाले जाएंगे। ऐसे में सभी दलों के नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। सीएम योगी समेत अन्य भाजपा नेता भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में ट्विटर पर धमकी मिलने को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!