बिग ब्रेकिंग

जेल से सरकार चला रहे सीएम अरविंद केजरीवाल, ईडी हिरासत से जारी किया पहला निर्देश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। आम आदमी पार्टी (अअढ) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत से अपनी सरकार को निर्देश दिया। उन्होंने दिल्ली में पानी और सीवरेज की समस्या का समाधान करने के लिए जल मंत्रालय को निर्देश जारी किया। अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आप नेता और मंत्री आतिशी ने कहा, “इस स्थिति में भी अरविंद केजरीवाल अपने बारे में नहीं, बल्कि दिल्ली की जनता और उनकी समस्याओं के बारे में सोचते हैं। दिल्ली का काम नहीं रुकेगा; यह चलता रहेगा। मैं भाजपा को बताना चाहती हूं कि वे श्री केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल में डाल सकते हैं, लेकिन वे उनके प्यार और जिम्मेदारी को सीमित नहीं कर सकते हैं।”
उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा लिखे गए एक नोट को पढ़ा जिसमें लिखा गया है कि “मैं दिल्ली के कुछ क्षेत्रों में पानी और सीवरेज सहित महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में चिंतित हूं। अगर मैं जेल में भी हूं तो इस कारण लोगों को थोड़ी भी परेशानी नहीं होनी चाहिए।” अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैसे गर्मियां बढ़ रही हैं वैसे-वैसे कुछ क्षेत्रों में पानी की कमी हो रही है, पर्याप्त संख्या में टैंकरों की व्यवस्था की जानी चाहिए।
उन्होंने मंत्री से कहा कि वह मुख्य सचिव सहित अन्य अधिकारियों को निर्देश दें कि जनता को कोई असुविधा न हो और लोगों की समस्याओं का तत्काल और उचित समाधान किया जाए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आवश्यक हो तो उपराज्यपाल से भी सहायता मांगें। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया है।\

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!