देश-विदेश

श्रीनगर में जैश के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, हथियारों के संग 4 आतंकवादी गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

श्रीनगर, एजेंसी। जम्मू कश्मीर में पुलिस और सुरक्षाबलों ने शनिवार को श्रीनगर में जैश-ए-मोहम्मद संगठन से जुड़े चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार कर एक बड़े आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने कहा कि विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए श्रीनगर पुलिस, सेना की 50 आरआर, घाटी क्यूआरटी (त्वरित प्रतिक्रिया टीम) और 29 बीएन सीआरपीएफ का एक संयुक्त मोबाइल वाहन चेक पोस्ट (एमवीसीपी) अधिकार क्षेत्र में केनिहामा क्षेत्र में शाम को पुलिस स्टेशन स्थापित किया गया था।
एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा “चेकिंग के दौरान, संयुक्त दल द्वारा एक सफेद ऑल्टो वाहन को रोका गया। वाहन में सवार चार आतंकी सहयोगियों की जिनकी पहचान मोहम्मद यासीन भट, शेराज़ अहमद राठेर, गुलाम हसन खांडेय और फ्रेस्टाबल पंपोर के इम्तियाज अहमद भट के रूप में की गई है उन्हें पकड़ लिया गया।
पुलिस ने कहा कि उनके कब्जे से तीन मैगजीन के साथ एक एके 56 राइफल, 7.62 गुणा 39 मिमी के 75 राउंड, दो मैगजीन के साथ एक ग्लॉक पिस्तौल, 9 मिमी के 26 राउंड और छह चीनी ग्रेनेड सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। . पुलिस ने कहा, “प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पाया गया कि पकड़े गए व्यक्ति प्रतिबंधित आतंकी संगठन जेईएम से जुड़े हुए है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!