बिग ब्रेकिंग

सीएमओ कार्यालय के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, 48 घंटे के लिए कार्यालय बंद

Spread the love
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। कोरोना वायरस से जनपद पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में दस्तक दे दी है। सीएमओ कार्यालय के दो कर्मचारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुर्ई है। कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने से ऐतिहातन 48 घंटे के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय को बंद कर दिया गया है। सोमवार को पौड़ी जिले में सीएमओ कार्यालय के दो कर्मचारियों सहित 27 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या 502 से बढ़कर अब 529 हो गई है।
जिला पौड़ी गढ़वाल के कोरोना रोकथाम वार रूम की रिपोर्ट के अनुसार मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के दो कर्मचारी पिछले दिनों बीरोंखाल ब्लॉक में पॉजिटिव आये स्वास्थ्य कर्मी के सम्पर्क में आये थे। सोमवार को सीएमओ कार्यालय में सोमवार को रैपिड एंटीजन के माध्यम से कोरोना जांच की गई। जिसमें दो कर्मचारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों कर्मचारियों को जिला अस्पताल के आइसोलेटशन वार्ड में आइसोलेट कर दिया है। जबकि ऐतिहातन सीएमओ कार्यालय को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।
जिला पौड़ी गढ़वाल के कोरोना रोकथाम वार रूम की रिपोर्ट के अनुसार श्रीनगर तहसील क्षेत्र के 15 लोगों की सोमवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें 10 लोग सब्जी मंडी के है। वहीं यमकेश्वर ब्लॉक निवासी 10 लोगों में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। विगत 27 अगस्त को इन लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए लिये गये थे। यमकेश्वर ब्लॉक निवासी कोरोना पॉजिटिव आये 6 लोगों को परमार्थ निकेतन ऋषिकेश और 2 को गीता भवन ऋषिकेश में आइसोलेट किया गया है। जबकि दो को होम आइसोलेट किया गया है। जनपद पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनोज कुमार बहुखण्डी ने बताया कि सीएमओ कार्यालय के कर्मचारियों की रैपिड एंटीजन के माध्यम से कोरोना जांच की गई। दो कर्मचारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जबकि करीब 30 कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि कार्यालय को सेनेटाइज करवाकर 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। दो दिन तक कर्मचारी घर से काम करेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!