कोटद्वार-पौड़ी

कोटद्वार को जिला बनाने पर हो प्रमुखता से विचार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-विधानसभा अध्यक्ष ने सीएम के समक्ष रखीं कोटद्वार की समस्याएं
कोटद्वार/देहरादून : विधानसभा अध्यक्ष व कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूड़ी भूषण ने शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सीएम आवास में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम से कोटद्वार की समस्याओं को लेकर चर्चा की और जल्द से जल्द इनके निस्तारण को कहा।
इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को पौधा भेंट किया। विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार को जिला बनाए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री से प्रमुखता से विचार करने का आग्रह किया। वहीं, कोटद्वार में उप जिलाधिकारी की नियमित रूप से तैनाती किए जाने, बेस हॉस्पिटल कोटद्वार में रिक्त पड़े मेडिकल स्टाफ के पदों को भरे जाने, तहसील में स्टाफ की कमी को पूरा किए जाने सहित अन्य समस्याओं पर वार्ता की एवं इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र भी सौंपे। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र के अंतर्गत संचालित होने वाली विभिन्न योजनाओं एवं विकास कार्यों के संबंध में मुख्यमंत्री से बातचीत की। मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बताई गई सभी समस्याओं एवं विषयों पर सकारात्मक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।


कोटद्वार/देहरादून : विधानसभा अध्यक्ष व कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूडी भूषण ने शनिवार को हंस फाउंडेशन की परमाध्यक्ष मंगला माता से देहरादून स्थित उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने मंगला माता से कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र से संबंधित विभिन्न विषयों पर वार्ता की। विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार विधानसभा से संबंधित विभिन्न विषयों के लिए हंस फाउंडेशन के सहयोग की अपेक्षा की। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि फाउंडेशन पूरे देश में गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को अपनी छत्रछाया में नया जीवन और उनकी अभिलाषाओं को पूर्ण करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। इस दौरान मंगला माता ने भी विधानसभा अध्यक्ष को आश्वस्त करते हुए कहा कि समाज सेवा एवं जरूरतमंदों की सेवा के लिए वह हर पल उनके साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!